Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

March 2023 में hyundai की किस गाड़ी को खरीदने पर मिल रहा कितना डिस्‍काउंट, जानें क्‍या है ऑफर

दक्षिण कोरियाई की कार निर्माता हुंडई मोटर्स की ओर से भारतीय बाजार में इस साल मार्च महीने में अपनी हैचबैक सेडान और एसयूवी सेगमेंट के वाहनों पर बेहतरीन डिस्‍काउंट के साथ ऑफर दे रही है। हुंडई मोटर इंडिया की ओर से किस कार और किस एसयूवी पर इस महीने में किस तरह के डिस्‍काउंट और ऑफर दिए जा रहे हैं। आइए जानते हैं।

By Jagran News Edited By: Jagran News NetworkUpdated: Mon, 04 Mar 2024 06:00 PM (IST)
Hero Image
हुंडई मार्च 2023 में भारतीय बाजार में अपनी कई कारों और एसयूवी पर डिस्‍काउंट ऑफर कर रही है।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। दक्षिण कोरिया की प्रमुख कार निर्माता हुंडई की ओर से भारतीय बाजार में कई कारें और एसयूवी ऑफर की जाती हैं। कंपनी की ओर से मार्च महीने में किस गाड़ी पर कितना डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है। हम इसकी जानकारी आपको इस खबर में दे रहे हैं।

मिल रहा डिस्‍काउंट

हुंडई मोटर इंडिया की ओर से भारतीय बाजार में मार्च महीने में आकर्षक डिस्‍काउंट ऑफर किए जा रहे हैं। कंपनी मार्च महीने में अधिकतम 43 हजार रुपये के ऑफर और डिस्‍काउंट ग्राहकों को ऑफर कर रही है। जिसमें कैश डिस्‍काउंट, एक्‍सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट बेनिफिट्स शामिल हैं।

किस पर है डिस्‍काउंट

हुंडई की ओर से इस महीने में आई-10 ग्रैंड नियोस, आई-20, ऑरा और वेन्‍यू पर डिस्‍काउंट और ऑफर दिए जा रहे हैं। खास बात यह है कि कंपनी की ओर से वेन्‍यू पर तब डिस्‍काउंट दिए जा रहे हैं, जब इस गाड़ी की मांग में लगातार बढ़ोतरी हो रही है।

यह भी पढ़ें - Honda 2Wheelers India ने फरवरी 2024 में की जबरदस्त ग्रोथ, बिक्री में 87 प्रतिशत का उछाल

ग्रैंड आई-10 नियोस पर ऑफर

हुंडई की हैचबैक ग्रैंड आई-10 नियोस को मार्च महीने में खरीदने पर सबसे ज्‍यादा डिस्‍काउंट मिल रहा है। कंपनी इस कार पर 43 हजार रुपये का अधिकतम डिस्‍काउंट ऑफर कर रही है। जिसमें 30 हजार रुपये का कैश डिस्‍काउंट, 10 हजार रुपये का एक्‍सचेंज बोनस और तीन हजार रुपये का कॉर्पोरेट बेनिफिट शामिल है।

आई-20 पर ऑफर

हुंडई की प्रीमियम हैचबैक आई-20 पर भी मार्च महीने में डिस्‍काउंट मिल रहा है। कंपनी इस कार पर अधिकतम 25 हजार रुपये के ऑफर दे रही है। जिसमें 15 हजार रुपये का कैश डिस्‍काउंट और 10 हजार रुपये का एक्‍सचेंज बोनस शामिल है। इसकी कीमत 7.04 लाख रुपये से शुरू होती है और इसके टॉप वेरिएंट को 11.21 लाख रुपये में खरीदा जा सकता है।

ऑरा पर ऑफर

कंपनी की कॉम्‍पैक्‍ट साइज सेडान कार ऑरा पर भी इस महीने में ऑफर मिल रहा है। ऑरा को खरीदने पर कंपनी अधिकतम 33 हजार रुपये के ऑफर दे रही है। जिसमें 20 हजार रुपये का कैश डिस्‍काउंट, 10 हजार रुपये का एक्‍सचेंज बोनस और तीन हजार रुपये का कॉर्पोरेट बेनिफिट दिया जा रहा है। इस कार की कीमत 6.49 लाख रुपये से शुरू हो जाती है और इसके टॉप वेरिएंट को 9.05 लाख रुपये में खरीदा जा सकता है।

वेन्‍यू पर भी है ऑफर

हुंडई की वेन्‍यू को मार्च में खरीदना फायदे का सौदा साबित हो सकता है। इस महीने कंपनी इस एसयूवी पर 30 हजार रुपये का अधिकतम डिस्‍काउंट ऑफर कर रही है। जिसमें 20 हजार रुपये का कैश डिस्‍काउंट और 10 हजार रुपये का एक्‍सचेंज बोनस शामिल है। इस एसयूवी की कीमत 7.94 लाख रुपये से शुरू हो जाती है।

यह भी पढ़ें - Tata Nexon, Nexon EV, Harrier और Safari का Dark Edition हुआ लॉन्च, जानिए पहले से क्या बदला