Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hyundai का अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा, Special Service Camp में मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट और रिवार्ड ऑफर

Hyundai की ओर से मुफ्त 70-पॉइंट चेक-अप मैकेनिकल पार्ट्स पर 10 प्रतिशत की छूट मैकेनिकल लेबर पर 20 प्रतिशत तक की छूट व्हील अलाइनमेंट और बैलेंसिंग पर 15 प्रतिशत की छूट इंटीरियर पर 20 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। आपको बता दें कि निर्माता ने हाल ही में दिव्यांग लोगों के लिए Samarth पहल भी शुरू की है।

By Rammohan MishraEdited By: Rammohan MishraUpdated: Mon, 27 Nov 2023 11:30 AM (IST)
Hero Image
Hyundai ने Special Service Camp शुरू किया है।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। Hyundai Motor India Limited ने अपने वाहनों के लिए एक नए सर्विस कैंप की घोषणा की है। कंपनी ने इसे Smart Care Clinic नाम दिया है और ये 20 से 29 नवंबर 23 के बीच आयोजित किया जाएगा। ग्राहक 1,500 से अधिक हुंडई सर्विस सेंटरों में बिक्री के बाद की सेवा पर ऑफर और छूट का लाभ उठा सकेंगे। इसे अलावा ग्राहकों को हर दिन प्राइज जीतने का मौका भी मिल सकता है। आइए, पूरी खबर के बारे में जान लेते हैं।

Hyundai दे रही ये ऑफर्स

Hyundai की ओर से मुफ्त 70-पॉइंट चेक-अप, मैकेनिकल पार्ट्स पर 10 प्रतिशत की छूट, मैकेनिकल लेबर पर 20 प्रतिशत तक की छूट, व्हील अलाइनमेंट और बैलेंसिंग पर 15 प्रतिशत की छूट, इंटीरियर पर 20 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। एक्सटीरियर ब्यूटिफिकेशन और ड्राई वॉश पर 20 प्रतिशत की छूट मिल रही है। इसके अलावा 1000 से अधिक ग्राहक Shell India की ओर से रिवार्ड भी जीत सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Mahindra XUV.e8: कुछ ऐसी होगी महिंद्रा की पहली 7-सीटर इलेक्ट्रिक कार, लॉन्च से पहले जानें डिटेल्स

हुंडई स्मार्ट केयर क्लिनिक के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड के सीओओ, तरुण गर्ग ने कहा-

वर्ष 2023 हुंडई मोटर इंडिया के लिए एक मील का पत्थर वर्ष रहा है। हमारी नवीनतम प्रविष्टि एसयूवी - एक्सटर ने उद्योग में तूफान ला दिया है और पहले से ही लगभग 100,000 बुकिंग के साथ जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है। IONIQ 5 को भी 2023 की शुरुआत में लॉन्च होने के बाद से अब तक 1000 से अधिक वाहनों की बिक्री के साथ एक आश्चर्यजनक प्रतिक्रिया मिली है। इस उत्सव को और अधिक बढ़ाते हुए, हमें राष्ट्रव्यापी 'हुंडई स्मार्ट केयर क्लिनिक' अभियान की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है जो कई प्रकार के लाभ प्रदान करता है।

Hyundai की Samarth पहल

आपको बता दें कि निर्माता ने हाल ही में दिव्यांग लोगों के लिए Samarth पहल शुरू की है। समर्थ पहल का उद्देश्य विकलांग लोगों के लिए जागरूकता पैदा करना और एक जन आंदोलन बनाना है। निर्माता अपनी वेबसाइट को दिव्यांगों के अनुकूल बनाएगा, जिससे सभी के लिए समान ऑनलाइन पहुंच सुनिश्चित होगी। पहुंच में आसानी के लिए सभी डीलरशिप और सर्विस सेंटर दिव्यांगों के अनुकूल बन जाएंगे।

यह भी पढ़ें- 10 लाख से कम दाम में जल्द लॉन्च होंगी ये 4 नई SUVs, तुरंत चेक करें लिस्ट