Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

July 2024 में खरीदनी है MG की कार, जानें किस गाड़ी पर करना होगा कितना इंतजार

ब्रिटिश वाहन निर्माता JSW MG मोटर्स की ओर से भारतीय बाजार में कई बेहतरीन कार और एसयूवी सेगमेंट के वाहनों को ऑफर किया जाता है। अगर इस महीने MG की कार बुक करवाई जाती है तो उसकी डिलीवरी में कितना समय लग सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी की किस गाड़ी पर July 2024 में कितना वेटिंग पीरियड है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Wed, 17 Jul 2024 02:00 PM (IST)
Hero Image
JSW MG मोटर्स की कारों और एसयूवी पर July 2024 में कितना है वेटिंग पीरियड। जानें डिटेल।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक JSW MG मोटर्स की कारों और एसयूवी को July 2024 में खरीदने पर कितना इंंतजार करना पड़ सकता है। कंपनी की किस गाड़ी पर सबसे कम और किस पर सबसे ज्‍यादा वेटिंग पीरियड चल रहा है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

MG Comet EV

एमजी की ओर से सबसे सस्‍ती इलेक्ट्रिक कार के तौर पर Comet EV को ऑफर किया जाता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अगर इस महीने इस इलेक्ट्रिक कार को बुक करवाया जाता है तो एक से तीन हफ्ते में ही इसे घर ले जाया जा सकता है।

MG Astor

एमजी की ओर से कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी सेगमेंट में Astor को ऑफर किया जाता है। इस एसयूवी को July 2024 में खरीदने का मन बना रहे हैं तो एक से चार हफ्ते तक का इंतजार करना पड़ सकता है। इसके पेट्रोल सुपर एमटी पर दो से तीन हफ्ते, टर्बो पेट्रोल ऑटो पर तीन से चार हफ्ते तक का वेटिंग पीरियड चल रहा है।

यह भी पढ़ें- Compact SUV सेगमेंट की गाड़ी को July 2024 में है घर लाना, जानें किस पर करना होगा कितना इंतजार

MG Hector

कंपनी की ओर से मिड साइज एसयूवी के तौर पर हेक्‍टर को ऑफर किया जाता है। July 2024 में इस गाड़ी पर एक से 24 हफ्ते तक का इंतजार करना पड़ सकता है। एसयूवी के स्‍टाइल पेटोल एमटी वेरिएंट पर सबसे ज्‍यादा 16 से 24 हफ्ते की वेटिंग चल रही है।

MG Hector Plus

एमजी की ओर से हेक्‍टर के सात सीटों वाले वेरिएंट Plus को भी बाजार में बिक्री के लिए उपलब्‍ध करवाया जाता है। इस एसयूवी को July महीने में खरीदने पर भी एक हफ्ते से 24 हफ्तों तक का इंतजार करना पड़ सकता है। कंपनी की इस एसयूवी के स्‍टाइल डीजल एमटी वेरिएंट पर 20 से 24 हफ्ते तक का इंतजार करना पड़ सकता है।

MG ZS EV

कंपनी इलेक्ट्रिक एसयूवी के तौर पर ZS EV को ऑफर करती है। इस एसयूवी पर भी एक हफ्ते से लेकर आठ हफ्तों तक का इंतजार करना पड़ सकता है। एसयूवी के एक्‍साइट प्रो वेरिएंट पर सबसे ज्‍यादा छह से आठ हफ्ते की वेटिंग चल रही है।

MG Gloster

कंपनी की फुल साइज एसयूवी ग्‍लॉस्‍टर को भी July 2024 में खरीदने पर अधिकतम चार हफ्ते की वेटिंग करनी पड़ सकती है। एसयूवी के 2WD सात सीटों वाले वर्जन के लिए सबसे ज्‍यादा वेटिंग है।

BlackStorm Edition

एमजी की ओर से कई एसयूवी के ब्‍लैकस्‍टॉर्म एडिशन को ऑफर किया जाता है। इस एडिशन की किसी भी गाड़ी को इस महीने में खरीदा जाता है तो चार से पांच हफ्ते का इंतजार करना पड़ सकता है। वहीं Green 100 year Edition की किसी भी गाड़ी पर भी इतना ही इंतजार करना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें- MG लेकर आई Cyber ​​GTS कॉन्सेप्ट कार, सिंगल चार्ज में देगी 510km की रेंज