Move to Jagran APP

Jahnvi Kapoor के गैरेज में शामिल हुई ये करोड़ों की SUV, बन चुकी है इन बड़ी हस्तियों की पसंद

Jahnvi Kapoor ने अपनी लग्जरी कारों के कलेक्शन में Range Rover SUV जोड़ी है। भारत में इस एसयूवी की कीमत 2 करोड़ रुपये से अधिक है और यह सबसे महंगी लग्जरी एसयूवी में से एक है। जाह्नवी कपूर द्वारा खरीदी गई रेंज रोवर लग्जरी एसयूवी का HSE वेरिएंट है जो टाटा मोटर्स के स्वामित्व वाली कार निर्माता कंपनी के मॉडल का मिड-स्पेक वेरिएंट है।

By Ram Mohan Mishra Edited By: Ram Mohan Mishra Published: Fri, 28 Jun 2024 04:00 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jun 2024 04:00 PM (IST)
Jahnvi Kapoor ने Range Rover SUV खरीदी है।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर Jahnvi Kapoor ने अपनी लग्जरी कारों के कलेक्शन में इजाफा करते हुए नई Range Rover SUV जोड़ी है। हाल ही में अदाकारा को अपनी नई रेंज रोवर एसयूवी, ड्यूल-टोन व्हाइट और ब्लैक कलर में ड्राइव करते हुए देखा गया था।

Range Rover SUV  की कीमत 

भारत में इस एसयूवी की कीमत 2 करोड़ रुपये से अधिक है और यह सबसे महंगी लग्जरी एसयूवी में से एक है। जाह्नवी कपूर के कार कलेक्शन में पहले से ही Mercedes Benz GLE 250 d और BMW X5 के साथ Lexus LX 570 SUV जैसे अन्य लग्जरी मॉडल शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- Upcoming CNG Cars: भारतीय बाजार में जल्द लॉन्च होंगी ये सीएनजी कारें, Nexon CNG से Swift CNG तक लिस्ट में शामिल

Jahnvi Kapoor की  Range Rover

जाह्नवी कपूर द्वारा खरीदी गई रेंज रोवर लग्जरी एसयूवी का HSE वेरिएंट है, जो टाटा मोटर्स के स्वामित्व वाली कार निर्माता कंपनी के मॉडल का मिड-स्पेक वेरिएंट है। रेंज रोवर एसयूवी के लॉन्ग व्हीलबेस (LWB) वेरिएंट में मॉडल जिसकी कीमतों में हाल ही में गिरावट देखी गई रेंज रोवर एसयूवी बनाने वाली कंपनी जगुआर लैंड रोवर ने स्थानीय स्तर पर इस मॉडल का निर्माण करने और कीमतों में भारी कमी करने का फैसला किया, लेकिन पहले इसकी कीमत 2.80 करोड़ रुपये थी।

जाह्नवी कपूर के अलावा शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, सलमान खान, कार्तिक आर्यन, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और संजय दत्त जैसे अभिनेता इस एसयूवी को खरीदने वाले कुछ मशहूर हस्तियों में शामिल हैं। रेंज रोवर एसयूवी भारत में मशहूर हस्तियों के बीच लोकप्रिय मॉडलों में से एक है।

इंजन और परफॉरमेंस

रेंज रोवर एसयूवी का डीजल इंजन 346 बीएचपी की अधिकतम शक्ति और 700 एनएम का पीक टॉर्क देने में सक्षम है। इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स यूनिट से लैस है। एसयूवी 234 किमी प्रति घंटे की अधिकतम गति पकड़ने में सक्षम है और यह केवल 6.3 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है।

यह भी पढ़ें: 2-3 लाख रुपये के बजट में आती हैं ये 5 बेहतरीन टूरिंग बाइक, देखिए पूरी लिस्ट


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.