Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jawa 42 और Yezdi Roadster को मिले नए कलर ऑप्शन, कीमत 1.95 लाख रुपये से शुरू

Jawa 42 और Yezdi Roadster Jawa 42 स्पोर्ट्स स्ट्राइप कॉस्मिक कार्बन को कार्बन फाइबर फिनिश मिलता है। दूसरी ओर डुअल-टोन येज्दी रोडस्टर क्रिमसन को एक नया सफेद कलर मिलता है। जावा 42 2.1 को नया कॉस्मिक कार्बन शेड मिलता है ।( जागरण फोटो)

By Ayushi ChaturvediEdited By: Ayushi ChaturvediUpdated: Thu, 26 Jan 2023 05:58 PM (IST)
Hero Image
Jawa 42 and Yezdi Roadster get new color options, prices start from Rs 1.95 lakh

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। भारतीय बाजार में सबसे लोकप्रिय मोटरसाइकिल कंपनी ने अपनी दो लोकप्रिय बिकने वाले मॉडल - Jawa 42 Sports Stripe और Yezdi Roadster के लिए नए कलर ऑप्शन की घोषणा की है। अगर आप कलर के शौकीन है तो आपके लिए ये खबर काम की है। जावा 42 स्पोर्ट्स स्ट्राइप अब नए मैटेलिक कॉस्मिक कार्बन शेड में उपलब्ध होगी और इसकी कीमत 1.95 लाख रुपये है। जबकि येज़्दी रोडस्टर को ग्लॉस फिनिश के साथ एक नया क्रिमसन डुअल-टोन शेड मिलता है और इसकी कीमत 2.04 लाख रुपये है। जावा 42 2.1 को नया कॉस्मिक कार्बन शेड मिलता है ।

कार्बन फाइबर फिनिश

कंपनी का कहना है कि नए 42 स्पोर्ट्स स्ट्राइप कॉस्मिक कार्बन को कार्बन फाइबर फिनिश मिलता है। दूसरी ओर, डुअल-टोन येज्दी रोडस्टर क्रिमसन को एक नया सफेद कलर मिलता है और क्रिमसन रेड पेंट स्कीम जो मोटरसाइकिल की स्टाइलिंग को काफी बढ़ा देती है।अब  Yezdi Roadster क्रिमसन रेड में एक डुअल-टोन फिनिश मिलता है।

इंजन 

Jawa 42 2.1 में समान 294.72 सीसी सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन मिलता है जो 27 बीएचपी और 26.84 एनएम पीक टॉर्क के लिए ट्यून किया गया है।इसके मोटर को 6 -स्पीड  ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। इस बीच, Yezdi रोडस्टर को 29 बीएचपी और 28.95 एनएम पीक टॉर्क के लिए 334 सीसी सिंगल-सिलेंडर मोटर मिलता है, जिसे 6-स्पीड गियरबॉक्स और एक असिस्ट और स्लिपर क्लच के साथ जोड़ा जाता है।

दोनों बाइक्स में डिस्क ब्रेक के साथ डुअल-चैनल ABS मिलता है। सस्पेंशन ड्यूटी टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में डुअल शॉक एब्जॉर्बर द्वारा कंट्रोल किया जाता है।  

ये भी पढ़ें-

आपकी एसयूवी के लिए कौन-सा टायर है दमदार, जरूरत के हिसाब से करें इनका इस्तेमाल

लोगों में बढ़ रही है कार की सेफ्टी को लेकर जागरूकता, जानें कैसे मिलती है गाड़ी को रेटिंग