Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jawa Yezdi Motorcycles अपने सभी मॉडल्स पर दे रही जबरदस्त ऑफर्स, यहां चेक करें डिटेल्स

Jawa Yezdi Motorcycles अपनी मोटरसाइकिलों पर चार साल या 50000 किमी की एक्सटेंडेड वारंटी दे रहा है। मोटरसाइकिलों पर स्टैंडर्ड वारंटी 2 वर्ष या 24000 किमी है। Jawa Yezdi Motorcycles ने हाल ही में कोचीन में एक सर्विस कैंप की घोषणा की है। शिविर 17 दिसंबर तक रहेगा। निर्माता की ओर से हाल ही में लॉन्च की गई jawa 42 Bobber Black Mirror है।

By Rammohan MishraEdited By: Rammohan MishraUpdated: Tue, 12 Dec 2023 02:00 PM (IST)
Hero Image
Jawa Yezdi Motorcycles की ओर से आकर्षक ऑफर्स पेश किए गए हैं।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। Jawa Yezdi Motorcycles ने अपनी मोटरसाइकिलों की रेंज पर दिसंबर के लिए विशेष ऑफर की घोषणा की है। इन ऑफर्स में EMI स्कीम, एक्सटेंडेड वारंटी, राइडिंग गियर और एक्सेसरीज पर छूट शामिल है। ये ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि ये ऑफर 31 दिसंबर 2023 तक की गई डिलीवरी पर लागू हैं। कुछ मोटरसाइकिलों पर एक्सचेंज बोनस ऑफर भी है।

Jawa Yezdi Motorcycles दे रही ये ऑफर्स

दोपहिया वाहन निर्माता अपनी मोटरसाइकिलों पर चार साल या 50,000 किमी की एक्सटेंडेड वारंटी दे रहा है। मोटरसाइकिलों पर स्टैंडर्ड वारंटी 2 वर्ष या 24,000 किमी है। इसके अलावा IDFC के माध्यम से EMI Scheme भी पेश की गई है, जो सिर्फ 1,888 रुपये से शुरू होती हैं।

Jawa Yezdi Motorcycles चुनिंदा राइडिंग गियर और एक्सेसरीज पर 50 प्रतिशत की छूट भी दे रही है। Jawa 42 और Yezdi Roadster के सिंगल टोन मॉडल पर एक्सचेंज ऑफर भी है। निर्माता एक्सचेंज में 10,000 रुपये तक की पेशकश कर रहा है।

यह भी पढ़ें- Tata Power और IOCL ने चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर दुरुस्त करने के लिए मिलाया हाथ, पूरे भारत में लगेंगे 500 फास्ट चार्जर

सर्विस कैंप लगाएंगी कंपनियां

Jawa Yezdi Motorcycles ने हाल ही में कोचीन में एक सर्विस कैंप की घोषणा की है। शिविर 17 दिसंबर तक रहेगा। कोचीन शिविर के बाद ये बेंगलुरु, चेन्नई, कालीकट और हैदराबाद सहित दक्षिण भारत के शहरों में यात्रा करेगा। सर्विस कैंप केवल 2019-2020 मॉडल के मालिकों के लिए है।

इस सर्विस कैंप में कॉम्प्रेहेंसिव मोटरसाइकिल चेक-अप, एक्सटेंडेड वारंटी ऑफर और एक्सचेंज बायबैक शामिल है।

सर्विस कैंप में भाग लेने वाले मालिक अपनी मोटरसाइकिलों केमोटरसाइकिल चेक-अप के आधार पर मुफ्त एक्सटेंडेड वारंटी के लिए पात्र हो सकते हैं। एक्सचेंज/बायबैक पहल का उद्देश्य इच्छुक मालिकों के लिए अपग्रेड प्रक्रिया को आसान बनाना है।

कंपनी के प्रोडक्ट्स

निर्माता की ओर से हाल ही में लॉन्च की गई jawa 42 Bobber Black Mirror है। ये मोटरसाइकिल का नया टॉप-एंड संस्करण है, जिसकी एक्स-शोरूम कीमत 2.25 लाख रुपये है। ये कुछ उपयोगी कॉस्मेटिक बदलावों के साथ आती है। अभी तक जावा के लाइनअप में चार मोटरसाइकिलें हैं - जावा, जावा 42, जावा 42 बॉबर और जावा पेराक। Yezdi के लाइनअप में रोडस्टर, स्क्रैम्बलर और एडवेंचर शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- BMW India की कारें अगले साल हो जाएंगी महंगी, 1 जनवरी 2024 से होगी 2 प्रतिशत की बढ़ोतरी; जानिए नए प्राइस