Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jawa Yezdi Motorcycles का बंपर दिवाली ऑफर, केवल 1888 की EMI पर घर लाएं बाइक; साथ मिलेगी 4 साल की एक्सटेंडेड वारंटी

इस त्योहारी सीजन Jawa Yezdi Motorcycle की मोटरसाइकिलों पर आकर्षक EMI ऑप्शन और एक्सटेंडेड वारंटी ऑफर की जा रही है। इन पर आप महज 1888 से शुरू होने वाली EMI और चार साल या 50000 किमी तक की एक्सटेंडेड वारंटी पा सकते हैं। Jawa Yezdi Motorcycles ने हाल ही में Jawa 42 और Roadster के लिए नए प्रीमियम वेरिएंट की घोषणा की है।

By Rammohan MishraEdited By: Rammohan MishraUpdated: Mon, 30 Oct 2023 11:02 AM (IST)
Hero Image
Jawa Yezdi Motorcycles इस त्योहारी सीजन बेहतरीन ऑफर दे रही है।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। Jawa Yezdi Motorcycles ने इस त्योहारी सीजन अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर की घोषणा की है। इस दिवाली अगर आप जावा या येज्दी की कोई बाइक खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए बेहतरीन मौका है।

जावा मोटरसाइकिल लाइन-अप में जावा, जावा 42, 42 बॉबर और पेराक शामिल हैं। वहीं, Yezdi लाइन-अप में रोस्टर, स्क्रैम्बलर और एडवेंचर पर इस ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है। आइए, पूरी स्कीम के बारे में जान लेते हैं।

Jawa Yezdi Motorcycles का दिवाली ऑफर

इस त्योहारी सीजन Jawa Yezdi Motorcycle की ओर से आकर्षक EMI ऑप्शन और एक्सटेंडेड वारंटी ऑफर की जा रही है। इन पर आप महज 1,888 से शुरू होने वाली EMI और चार साल या 50,000 किमी तक की एक्सटेंडेड वारंटी पा सकते हैं। निर्माता का कहना है कि ये ऑफर सीमित अवधि के लिए ही उपलब्ध हैं।

Jawa Yezdi Motorcycles ने हाल ही में Jawa 42 और Roadster के लिए नए प्रीमियम वेरिएंट की घोषणा की है। निर्माता ने नए प्रीमियम वेरिएंट के लिए कुछ कॉस्मेटिक बदलाव भी किए हैं। Jawa 42 रेंज अब 1,89,142 रुपये से शुरू होती है और Yezdi Roadster रेंज को आप 2,06,142 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि ये सभी कीमतें एक्स-शोरूम दिल्ली की हैं।

Yezdi Roadster में क्या नया?

रोडस्टर को अब अधिक पर्यटन-अनुकूल बनाने के लिए अपडेट किया गया है। इसके फुटपेग अब आगे बढ़ गए हैं और हैंडलबार लंबा हो गया है। रोडस्टर को कुछ कॉस्मेटिक अपग्रेड भी मिले हैं, जैसे स्पोर्टियर-लुकिंग नी रिसेस, डायमंड-कट फिनिश के साथ अलॉय व्हील्स का एक नया सेट, बार-एंड मिरर, नए हैंडलबार ग्रिप्स और इंजन और एग्जॉस्ट पर रेवेन टेक्सचर फिनिश।

यह भी पढ़ें- इस करवाचौथ अपनी पत्नी को दे सकते हैं ये Electric Scooters, मिलेगी 212 किमी की रेंज!

मोटरसाइकिल फैक्ट्री से एग्जॉस्ट के नए सेट के साथ भी आती है। निर्माता का कहना है कि नए एग्जॉस्ट डिजाइन में कर्कश साउंड होगी। नई रोडस्टर चार नए कलर ऑप्शन में बेची जाएगी, जिसमें तीन डुअल-टोन थीम - रश ऑवर रेड, फॉरेस्ट ग्रीन और लूनर व्हाइट और एक सॉलिड थीम - शैडो ग्रे शामिल हैं।

Jawa 42 में क्या बदला?

जावा 42 अब एक नए डुअल-टोन वेरिएंट के साथ आती है। इसमें नए क्लियर लेंस टर्न इंडिकेटर्स, डायमंड-कट फिनिश के साथ अलॉय व्हील्स का नया सेट और नया डिंपल फ्यूल टैंक मिलता है। जावा ने बैश प्लेट, बार-एंड मिरर और हैंडल-बार जैसे कुछ एलीमेंट्स को फिर से डिजाइन किया है।

इसके अलावा, इंजन और एग्जॉस्ट कंपोनेंट्स को रेवेन टेक्सचर फिनिश के साथ ट्रीट किया गया है, जो प्रीमियम डुअल-टोन कलरवे के कंट्रास्ट को बढ़ाता है। कलरवेज की बात करें, तो जावा 42 अब कॉस्मिक रॉक, इनफिनिटी ब्लैक, स्टारशिप ब्लू और सेलेस्टियल कॉपर में उपलब्ध होगी।