Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jawa Yezdi Motorcycles ने Jaipur और Lucknow में शुरू किया Mega Service Camp

Jawa Yezdi Motorcycles देशभर में सर्विस कैंप चला रही है। 2019 और 2020 के बीच निर्मित मोटरसाइकिलें कंप्रेंसिव व्हीकल हेल्थ और चुनिंदा पार्ट्स के फ्री रिप्लेसमेंट करा सकती हैं। इसके अलावा मोटुल अमरॉन और सिएट टायर्स जैसे ओईएम पार्ट प्रोवाइडर भी इस सर्विस कैंप में भाग ले रहे हैं। हेल्थ चेकअप और पार्ट्स को फ्री में बदलने के अलावा एक्सटेंडेड वारंटी भी प्रदान की जा रही है।

By Ram Mohan Mishra Edited By: Ram Mohan Mishra Updated: Wed, 21 Feb 2024 12:30 PM (IST)
Hero Image
Jawa Yezdi Motorcycles ने Jaipur और Lucknow में Mega Service Camp शुरू किया है।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। Jawa Yezdi Motorcycles देशभर में सर्विस कैंप चला रही है। वे पहले ही कोचीन, कालीकट और केरल में इसकी मेजबानी कर चुके हैं। ब्रांड ने अब घोषणा करते हुए कहा है कि वे जयपुर और लखनऊ में सर्विस कैंप लाएंगे। ये जयपुर में 23 फरवरी से 25 फरवरी तक और लखनऊ में 29 फरवरी से 3 मार्च तक होगा।

सर्विस कैंप में मिलेंगी ये सुविधाएं 

2019 और 2020 के बीच निर्मित मोटरसाइकिलें कंप्रेंसिव व्हीकल हेल्थ और चुनिंदा पार्ट्स के फ्री रिप्लेसमेंट करा सकती हैं। इसके अलावा मोटुल, अमरॉन और सिएट टायर्स जैसे ओईएम पार्ट प्रोवाइडर भी इस सर्विस कैंप में भाग ले रहे हैं।

हेल्थ चेकअप और पार्ट्स को फ्री में बदलने के अलावा, Jawa Yezdi Motorcycles की ओर से एक्सटेंडेड वारंटी भी प्रदान की जा रही है। इसके अतिरिक्त, अपनी मोटरसाइकिलों को अपग्रेड करने में रुचि रखने वाले मालिकों के लिए एक्सचेंज वैल्यू की सुविधा भी है।

यह भी पढ़ें- Dacia Spring EV से आज उठेगा पर्दा, 230 किमी रेंज के साथ मिल सकती हैं ये खूबियां

कंपनी ने क्या कहा? 

अब तक सर्विस कैंप को ग्राहकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। जावा येज्दी मोटरसाइकिल के सीईओ आशीष सिंह जोशी ने देश भर में मेगा सर्विस कैंप के विस्तार को लेकर उत्साह व्यक्त करते हुए कहा-

हम देश भर में अपने मेगा सर्विस कैंप की पहुंच को व्यापक बनाने के लिए रोमांचित हैं। केरल में उत्कृष्ट प्रतिक्रिया ने हमें अपने साथ जुड़ने की अनुमति दी है। मूल्यवान ग्राहक, जो हमारे प्रोडक्ट्स और प्रक्रियाओं को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

Jawa 350 हाल ही में हुई पेश 

आपको बता दें कि क्लासिक लीजेंड्स ने हाल ही में भारतीय बाजार में जावा 350 लॉन्च की है, जो लाइनअप में जावा जावा की जगह लेता है। इसकी कीमत 2.15 लाख रुपये एक्स-शोरूम है। इसमें 334 सीसी, लिक्विड-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन है, जो 22 बीएचपी की अधिकतम पावर और 28.2 एनएम का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। नया इंजन स्लिपर और असिस्ट क्लच के साथ 6-स्पीड ट्रांसमिशन से जुड़ा है।

यह भी पढ़ें- पावरफुल 1 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ आती हैं ये दमदार गाड़ियां, Hyundai i20 N Line, Kushaq लिस्ट में शामिल