Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अगस्‍त में Jeep दे रही लाखों रुपये की बचत का मौका, Compass और Meridian पर मिल रहे डिस्‍काउंट ऑफर्स

अमेरिका की एसयूवी बनाने वाली कंपनी Jeep की ओर से भारतीय बाजार में कई बेहतरीन वाहनों को ऑफर किया जाता है। कंपनी की ओर से August 2024 के दौरान लाखों रुपये के (Jeep August 2024 Discount Offers) ऑफर दिए जा रहे हैं। कंपनी की किस एसयूवी पर इस महीने में कितने रुपये तक बचाए जा सकते हैं। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Tue, 13 Aug 2024 11:00 AM (IST)
Hero Image
Jeep की एसयूवी पर August 2024 में मिल रहा लाखों रुपये की बचत का मौका।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। August 2024 के दौरान भी देशभर में कार निर्माताओं की ओर से बड़ी संख्‍या में कारों पर डिस्‍काउंट ऑफर किए जा रहे हैं। ऐसे में Jeep की ओर से भी भारतीय बाजार में अपनी एसयूवी पर (Jeep August 2024 Discount Offers) कई बेहतरीन ऑफर दिए जा रहे हैं। कंपनी की ओर से किस एसयूवी पर कितना डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है। हम इसकी जानकारी आपको इस खबर में दे रहे हैं।

Jeep Meridian

जीप की ओर से August 2024 में अपनी एसयूवी Meridian पर लाखों रुपये की बचत का मौका मिल रहा है। कंपनी की ओर से इस महीने में इस एसयूवी को खरीदने पर दो लाख रुपये तक का फायदा उठाया जा सकता है। एसयूवी पर दो लाख रुपये तक का कैश डिस्‍काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा एक्‍सचेंज बोनस, कॉर्पोरेट ऑफर और लॉयल्‍टी ऑफर्स भी ग्राहकों को ऑफर किए जा रहे हैं। कीमत की शुरूआत 33.60 लाख रुपये एक्‍स शोरूम से होती है। इसके टॉप वेरिएंंट Overland को 36.97 लाख रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत पर खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें- Jeep की इस दमदार SUV के फेसलिफ्ट को लाने की तैयारी हुई शुरू, कंपनी कर रही यह काम

Jeep Compass

जीप की ओर से एंट्री मॉडल के तौर पर कंंपास को ऑफर किया जाता है। इस एसयूवी को भी August 2024 में खरीदने पर लाखों रुपये बचाए जा सकते हैं। Jeep Compass पर कंपनी अधिकतम 2.50 लाख रुपये का डिस्‍काउंट ऑफर कर रही है। यह बचत कैश डिस्‍काउंट के तौर पर की जा सकती है। इसके अलावा इस पर भी एक्‍सचेंज बोनस, कॉर्पोरेट ऑफर और लॉयल्‍टी ऑफर मिल रहा है। जीप की इस एसयूवी को 20.69 रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत से लेकर 26.69 लाख रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत के बीच खरीदा जा सकता है।

अन्‍य मॉडल्‍स पर भी होगी बचत

कंपनी की ओर से सिर्फ दो ही एसयूवी पर ऑफर नहीं दिए जा रहे बल्‍कि कंपनी की अन्‍य एसयूवी के कुछ खास वे‍रिएंट्स को खरीदने पर बचत की जा सकती है।

मौजूदा ग्राहकों को भी मिलेगा फायदा

अगर किसी के पास जीप की एसयूवी है तो उसे भी 17 अगस्‍त तक कंपनी की ओर से बचत का मौका दिया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक लेबर चार्ज पर 7.8 फीसदी, कार केयर ट्रीटमेंट और बॉडी रिपेयर पर भी 7.8 फीसदी की छूट दी जा रही है।

यह भी पढ़ें- भारत में लॉन्‍च हुई Nissan X-Trail SUV, Toyota Fortuner को मिलेगी टक्‍कर