Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Festive Season में Jeep दे रही बड़ी बचत का मौका, Grand Cherokee और Meridian पर मिल रहे डिस्‍काउंट ऑफर्स

अमेरिका की एसयूवी बनाने वाली कंपनी Jeep की ओर से भारतीय बाजार में कई बेहतरीन वाहनों को ऑफर किया जाता है। कंपनी की ओर से October 2024 में Festive Season के दौरान लाखों रुपये के (Jeep October 2024 Discount Offers) ऑफर दिए जा रहे हैं। कंपनी की किस एसयूवी पर इस महीने में कितने रुपये तक बचाए जा सकते हैं। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Sun, 06 Oct 2024 10:08 AM (IST)
Hero Image
Jeep की ओर से Festive Season के दौरान किस तरह के ऑफर्स दिए जा रहे हैं। आइए जानते हैं।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। नवरात्र शुरू होते ही वाहन निर्माताओं की ओर से अपने उत्‍पादों पर हजारों लाखों रुपये के Discount Offers दिए जा रहे हैं। इसी क्रम में अमेरिकी वाहन निर्माता Jeep की ओर से भी October 2024 के दौरान डिस्‍काउंट ऑफर किए जा रहे हैं। कंपनी की ओर से किस एसयूवी पर कितना डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है। हम इसकी जानकारी आपको इस खबर में दे रहे हैं।

Jeep Grand Cherokee

जीप की ओर से भारतीय बाजार में बेहद दमदार इंजन और फीचर्स के साथ Jeep Grand Cherokee को ऑफर किया जाता है। कंपनी की ओर से इस गाड़ी पर Festive Season के दौरान सबसे ज्‍यादा डिस्‍काउंट ऑफर दिया जा रहा है। जीप की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक अगर अक्‍टूबर 2024 में इसे खरीदा जाता है तो 12 लाख रुपये तक बचाए जा सकते हैं। इसके साथ ही Jeep Wave Exclusive Ownership Programme का एक्‍सेस भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें- Jeep कर रही दो एसयूवी के Facelift वर्जन लाने की तैयारी, फेस्टिव सीजन में हो सकती हैं पेश

Jeep Meridian

जीप की ओर से October 2024 में अपनी एसयूवी Meridian पर भी लाखों रुपये की बचत का मौका दिया जा रहा है। कंपनी की ओर से इस महीने में इस एसयूवी को खरीदने पर 3.15 लाख रुपये तक का फायदा उठाया जा सकता है। इसके अलावा कॉर्पोरेट ऑफर और स्‍पेशल ऑफर्स भी ग्राहकों को ऑफर किए जा रहे हैं।

Jeep Compass

जीप की ओर से एंट्री मॉडल के तौर पर कंंपास को ऑफर किया जाता है। इस एसयूवी को भी October 2024 में खरीदने पर लाखों रुपये बचाए जा सकते हैं। Jeep Compass पर कंपनी अधिकतम 2.80 लाख रुपये का डिस्‍काउंट ऑफर कर रही है।

मौजूदा ग्राहकों को भी मिलेगा फायदा

अगर किसी के पास जीप की एसयूवी है तो उसे भी 31 October 2024 तक कंपनी की ओर से बचत का मौका दिया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक लेबर चार्ज और कुछ पार्ट्स पर 10 फीसदी, कार केयर ट्रीटमेंट पर 15 फीसदी,चुनिंदा एक्‍सेसरीज पर 30 फीसदी तक की छूट दी जा रही है।

यह भी पढ़ें- HM से लेकर MG तक किस कंपनी ने किस गाड़ी से कब भारत में की एंट्री, पढ़ें पूरी खबर