Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jeep Meridian और Compass पर मिल रहा 2.75 लाख रुपये तक का बंपर डिस्काउंट, ऐसे उठाएं छूट का लाभ

Jeep India ने अपने लाइनअप के सभी प्रोडक्ट्स पर 2.75 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। फिलहाल Jeep के लाइनअप में सबसे किफायती एसयूवी Compass है। पिछले साल जीप ने Jeep Expert नाम से एक नई सर्विस शुरू की थी। ये एक चैटबॉट है जो ChatGPT का उपयोग करता है। जीप एक्सपर्ट को जीप मोबाइल एप्लिकेशन में इंटीग्रेट किया गया है।

By Ram Mohan Mishra Edited By: Ram Mohan Mishra Updated: Mon, 26 Feb 2024 12:30 PM (IST)
Hero Image
Jeep Meridian और Compass पर 2.75 लाख रुपये तक का बंपर डिस्काउंट मिल रहा है।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। Jeep India ने अपने लाइनअप के सभी प्रोडक्ट्स पर 2.75 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। फिलहाल, Jeep के लाइनअप में सबसे किफायती एसयूवी Compass है। ये 1.2 लाख रुपये तक के लाभ के साथ उपलब्ध है। इसके बाद Meridian है, जिस पर 2.75 लाख रुपये तक का लाभ मिलता है। वहीं, Grand Cherokee और Wrangler को आप 68.50 लाख रुपये व 62.65 लाख रुपये एक्स-शोरूम कीमत में खरीद सकते हैं।

Jeep Expert से मिल रहा लाभ 

पिछले साल, जीप ने Jeep Expert नाम से एक नई सर्विस शुरू की थी। ये एक चैटबॉट है, जो ChatGPT का उपयोग करता है। जीप एक्सपर्ट को जीप मोबाइल एप्लिकेशन में इंटीग्रेट किया गया है। जीप का कहना है कि यह उसके ग्राहकों को उनकी उंगलियों पर 24x7 सहायता प्रदान करके और उपयोगकर्ताओं को ब्रांड-स्पेसिफिक सर्विस प्रदान करके मदद करेगा।

यह भी पढ़ें- Tata Motors को EV की बिक्री में बढ़त की उम्मीद, Passenger Vehicle Sales के आंकड़े कर सकते हैं निराश

Jeep Expert यूजर्स को सरल जानकारी खोजने के लिए यूजर मैनुअल और ब्रोशर से गुजरने की आवश्यकता को भी खत्म कर देता है। Jeeplife Mobile App के सभी पंजीकृत उपयोगकर्ता जीप एक्सपर्ट ऐप के साथ सहजता से जुड़ सकते हैं।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन 

जीप एक्सपर्ट की कुछ मुख्य विशेषताओं में ग्राहकों को 24x7 सहायता, ब्रांड, उत्पाद सुविधाओं, बुनियादी ऑफ-रोडिंग क्षमताओं, सेवा युक्तियों, यूजर मैनुअल और कनेक्टिविटी फीचर्स हैं। कंपनी ने जीप एक्सपर्ट के लिए ChatGPT 3.5 AI Model का इस्तेमाल किया है, जबकि नवीनतम चैटजीपीटी मॉडल 4 है।

इस साल की शुरुआत में, मेरिडियन को एडास सेंसर के साथ देखा गया था। इसके टेस्टिंग म्यूल को बैंगलोर में देखा गया था और यह बॉश द्वारा परीक्षण पर था, इसलिए एसयूवी संभवतः बॉश के एडास हार्डवेयर का उपयोग करेगी। स्पाई शॉट में ग्रिल के निचले आधे हिस्से में ADAS सेंसर साफ तौर पर देखे जा सकते हैं। ADAS के अलावा, SUV में कोई अन्य बदलाव नहीं किया गया। यदि मेरिडियन ADAS के साथ आती है, तो संभावना है कि Jeep Compass में भी एडास जोड़ देगी।

यह भी पढ़ें- Mahindra Thar Electric: इलेक्ट्रिक अवतार में धमाल मचाएगी महिंद्रा थार, मिलेगी 450 किमी की रेंज और टॉपक्लास फीचर्स