Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jeep Grand Cherokee पर मिल रही 12 लाख रुपये की छूट, Compass और Meridian पर भी जबरदस्त ऑफर; जानें डिटेल्स

Jeep की ओर से Grand Cherokee पर सबसे ज्यादा 12 लाख रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। Jeep Compass पर 15 हजार तक जबकि मेरिडियन पर ये लाभ 30 हजार रुपये है। जीप ने हाल ही में भारतीय बाजार में Meridian X स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है। ये थ्री-रो एसयूवी के लिए स्टाइलिंग अपग्रेड और एक्सेसरीज के साथ आता है।

By Ram Mohan Mishra Edited By: Ram Mohan Mishra Updated: Sat, 22 Jun 2024 12:00 PM (IST)
Hero Image
Jeep Grand Cherokee पर 12 लाख रुपये की छूट मिल रही है।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। Jeep India ने अपनी व्हीकल लाइनअप पर स्पेशल डिस्काउंट की घोषणा की है। कंपनी की ओर से Jeep Compass पर 15 हजार तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है, जबकि मेरिडियन पर ये लाभ 30 हजार रुपये है। हालांकि, कंपनी की ओर से Grand Cherokee पर सबसे ज्यादा 12 लाख रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। अगर आप इन ऑफर्स का लाभ उठाना चाहते हैं, तो नजदीकी डीलरशिप जाकर पता कर जानकारी ले सकते हैं।

Meridian X स्पेशल एडिशन

जीप ने हाल ही में भारतीय बाजार में Meridian X स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है। ये थ्री-रो एसयूवी के लिए स्टाइलिंग अपग्रेड और एक्सेसरीज के साथ आता है। नई जीप मेरिडियन एक्स की कीमत 34.27 लाख रुपये एक्स-शोरूम है। ये एक लिमिटेड वर्जन मॉडल है और यह लिमिटेड ओ और ओवरलैंड वेरिएंट के बीच है।

यह भी पढ़ें- Hyundai Alcazar Facelift को मिल सकते हैं ये एक्सटीरियर और इंटीरियर अपडेट, टेस्टिंग के दौरान फिर आई नजर

2024 जीप मेरिडियन एक्स स्पेशल एडिशन में नए बॉडी-कलर लोअर, कंट्रास्ट ग्रे रूफ और प्रीमियम लुक के लिए ग्रे पॉकेट वाले एलॉय व्हील दिए गए हैं। केबिन में ज्यादा फीचर और स्टाइलिंग अपग्रेड हैं। इसमें नई साइड मोल्डिंग, पडल लैंप, प्रोग्रामेबल एम्बिएंट लाइटिंग, सन शेड्स, एयर प्यूरीफायर और डैश कैम शामिल हैं। मेरिडियन एक्स में प्रीमियम कारपेट मैट और एक वैकल्पिक रियर सीट एंटरटेनमेंट पैकेज भी है, जो एसयूवी के मूल्य को और बेहतर बनाता है।

Jeep Meridian Facelift की तैयारी 

जीप वर्तमान में मेरिडियन के फेसलिफ्टेड वर्जन पर काम कर रही है, जिसे 2024 के अंत तक लॉन्च किया जाना चाहिए। जनवरी 2024 में एक टेस्ट म्यूल देखा गया था, टेस्ट म्यूल की खास बात यह थी कि यह आगे की तरफ ADAS सेंसर से लैस था।

ADAS तकनीक के अलावा, 2024 मेरिडियन के आगे और पीछे दोनों तरफ नए डिजाइन किए गए बंपर के साथ आने की उम्मीद है। संभवतः इसके लाइटिंग एलिमेंट में कोई बदलाव नहीं होगा। इंटीरियर के साथ-साथ अपहोल्स्ट्री और डैशबोर्ड के लिए सामग्री और रंग विकल्पों के संदर्भ में भी कुछ सूक्ष्म परिवर्तन हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Hyundai ने Kona EV को इंडियन वेबसाइट से किया अनलिस्ट, Creta EV को पेश करने की तैयारी