Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jaguar-Land Rover ग्राहकों के लिए लाई नई सर्विस प्लान, जानिए क्या मिलेगा लाभ

JLR Ner 5-Year Service Plan JLR इंडिया ने अपने सभी ब्रांड्स जैसे कि जगुआर और लैंड रोवर और अपने नए ग्राहको के लिए एक नई सर्विस प्लान लेकर आई है। नए सर्विस प्लान 5 साल की कुल अवधि के साथ अधिक मूल्य प्रदान करने के लिए डिजाइन की गई है. इसमें 5 निवारक रखरखाव सर्विसेज को शामिल किया गया है।

By Mrityunjay Chaudhary Edited By: Mrityunjay Chaudhary Updated: Thu, 27 Jun 2024 07:30 PM (IST)
Hero Image
JLR लेकर आई नया 5 साल सर्विस प्लान

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। जैगवार लैंड रोवर (JLR) इंडिया ने अपने ब्रांड हाउस में नए और मौजूदा ग्राहकों के लिए एक नई सेवा योजना को पेश किया है। कंपनी की तरफ से की गई इस नई पेशकश को 5 साल के लिए लेकर आई है। इस सर्विस प्लान में वियर और टियर पार्ट्स सहित 5 निवारक रखरखाव सेवाएँ शामिल होंगी। आइए जानते हैं कि इसमें और क्या सर्विसेज मिलेंगी।

इसलिए शुरू की गई है नई सर्विस प्लान

JLR के मैनेजिंग डायरेक्टर राजन अंबा ने इस सर्विस की घोषणा करने के दौरान कहा कि ग्राहक के अच्छे एक्सपीरिएंस और उनको किसी तरह की परेशनी का सामना नहीं करना पड़े, यह हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण है। इसके साथ ही हम लगातार प्रयास करते रहते है कि हमारे ग्राहकों को अपनी कार को लेकर आरामदायक अनुभव प्राप्त हो. इसके साथ ही कहा कि हमारी नई 5-वर्षीय सेवा योजना व्यापक बाजार अनुसंधान और ग्राहक प्रतिक्रिया के बाद तैयार किया गया है, जो सभी यूजर्स के लिए उनकी वाहनों के लिए सर्वोत्तम देखभाल सुनिश्चित करती है।

यह भी पढ़ें- Hyundai ने दिखाई छोटी Electric Car, जानें कैसे हैं फीचर्स और कितनी मिलेगी Range

इन लोगों को मिलेगा लाभ

कंपनी की तरफ से लाई कई यह 5-वर्षीय सेवा योजना का लाभ उन लोगों को मिलेगा, जिन लोगों ने पिछले साल अपने गाड़ियां खरीदी हैं। इसके साथ ही उन्होंने पहली आवधिक सर्विस को पूरा नहीं किया है। JLR की तरप से दी जा रही इस सर्विस के वजह से ग्राहकों को किसी भी तरह की लागत इंफ्लेशन से दूर रखेगी. इसके अलावा अधिकृत खुदरा विक्रेताओं के माध्यम से ग्राहकों को एक्सटेंडेट वारंटी और विस्तारित सड़क के किनारे सहायता का लाभ भी ले सकते है।

मिलेगा ये फायदा

नई 5-वर्षीय सेवा योजना के तहत ग्राहकों को अवॉर्ड विनिंग तकनीशियन हाइयर लेवल की देखभाल प्रदान करना है। इस सर्विस को ग्राहकों को गुणवत्ता, स्थायित्व और काम में पूरा विश्वास प्रदान के लिए सटीक रूप से तैयार किया गया है। अगर आप अपनी कार को बेचते भी है तो इस सर्विस प्लान को आसानी से नए मालिक को हस्तांतरित किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- Fiat ने पेश की नई Grande Panda, जानिए क्या है इसके खास फीचर्स