Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ये है जॉन अब्राहन की नई सवारी इसकी रफ्तार के आगे कोई नहीं टिकता

बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम को जितना बाइक्स का शौक है उतना ही उन्हें स्पोर्ट्स कार का भी शौक है। कुछ दिनों गॉडजिला नाम से मशहूर निसान GT-R R35 खरीदी थी

By Bani KalraEdited By: Updated: Tue, 30 May 2017 05:34 PM (IST)
Hero Image
ये है जॉन अब्राहन की नई सवारी इसकी रफ्तार के आगे कोई नहीं टिकता

नई दिल्ली (जेएनएन)। बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम को जितना बाइक्स का शौक है उतना ही उन्हें स्पोर्ट्स कार का भी शौक है। कुछ दिनों गॉडजिला नाम से मशहूर निसान GT-R R35 खरीदी थी जिसकी कीमत 2 करोड़ रुपये है। टू सीटर वाली यह कार सिक्स स्पीड डुअल ऑटोमेटिक क्लच से लैस है। 0 से 100 किमी की रफ्तार पकड़ने में इसे महज 2.9 सेकंड का समय लगता है। इंजन की बात करें तो इस कार में 3800CC का वी-6 ट्विन टर्बो इंजन लगा है। इसके अलावा जॉन के पास ऑडी Q-7 भी है। इतना ही नहीं उनके पास व्हाइट जीप, ब्लैक लिम्बोर्गिनी भी है।

जॉन के पास हैं दमदार बाइक्स
जॉन के पास इस वक्त सबसे महंगी Aprilia RSV4 है। इस इटालियन सुपर बाइक को लेन का मन जॉन को काफी समय से था। तब इस बाइक की कीमत करीब 17.50 लाख रुपए थी। इसके अलावा उनके पास सुजुकी हायाबूसा, यामहा R 1, यामहा वी-मैक्स, सुजुकी GSX-1000RR, कावासाकी निंजा ZX-12 और कस्टम बाइक (जिसे उन्होंने राजस्थान के मैकेनिक्स से तैयार करवाया है) जैसी सुपर लग्जरी बाइक्स हैं।

जॉन अब्राहम बॉलीवुड में अपने स्टाइल के लिए जाने जाते हैं कार्स और बाइक्स का उनका ये कलेक्शन बेहद शानदार है जो उनके गैराज की शोभा बढ़ाते हैं।