Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बारिश से गाड़ी को सुरक्षित रखने के लिए MG ने लॉन्‍च की Monsoon Accessories, किस कीमत पर मिलेंगे क्‍या प्रोडक्‍ट, जानें डिटेल

ब्रिटिश वाहन निर्माता JSW MG मोटर्स की ओर से भारतीय बाजार में Monsoon Accessories को लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी की ओर से मानसून के मौसम में अपनी कारों के लिए कई तरह की एक्‍सेसरीज को उपलब्‍ध करवाया है। इसमें किस तरह के उत्‍पादों को ऑफर किया गया है। इनको किस कीमत पर खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Tue, 16 Jul 2024 02:00 PM (IST)
Hero Image
JSW MG Motor India ने Monsoon Accessories को लॉन्‍च कर दिया है।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। ब्रिटिश वाहन निर्माता JSW MG मोटर्स की ओर से भारतीय बाजार में कई बेहतरीन कारों और एसयूवी को ऑफर किया जाता है। अब कंपनी की ओर से इन कारों की सुरक्षा बढ़ाने के साथ ही ग्राहकों को बेहतरीन अनुभव देने के लिए Monsoon Accessories को लॉन्‍च कर दिया है। इसमें किस तरह की एक्‍सेसरीज दी जा रही हैं। इनकी कीमत क्‍या है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

MG ने लॉन्‍च की Monsoon Accessories

JSW MG मोटर्स की ओर से भारतीय बाजार में Monsoon Accessories को लॉन्‍च किया गया है। इस रेंज में कंपनी की ओर से कई उत्‍पाद ऑफर किए जा रहे हैं। जिनसे गाड़ी की सुरक्षा बढ़ाने के साथ ही ग्राहकों को बेहतरीन अनुभव मिल पाएगा। इस रेंज को कंपनी की ओर से डीलरशिप पर ऑफर किया जा रहा है। ग्राहक अपनी पसंद के मुताबिक इन एक्‍सेसरीज में से चुनाव कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Kia Sonet Facelift Review 2024 : कैसी है किआ की सोनेट X Line Diesel एसयूवी, क्‍या खरीदने में होगा फायदा या होगा नुकसान, जानें डिटेल

रेंज में मिलेंगी ये एक्‍सेसरीज

एमजी की ओर से अपनी कारों और एसयूवी के लिए लॉन्‍च की गई Monsoon Accessories रेंज में कई उत्‍पादों को ऑफर किया गया है। इस रेंज में छाता, कार कवर, Chrome Cleaning Kit, Invinsible Super Car Cleaner Spray, Car Mounting Wireless Charger and Holder और Dash Cam जैसी एक्‍सेसरीज शामिल हैं।

कितनी है कीमत

कंपनी की ओर से इन एक्‍सेसरीज को अलग अलग गाड़ी के मुताबिक ऑफर किया है। ऐसे में इन एक्‍सेसरीज में से कुछ की कीमत भी अलग होगी। कंपनी से मिली जानकारी के मुताबिक क्रोम क्‍लीनिंग किट की कीमत सबसे कम रखी गई है। इसे 469 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। इसके अलावा 12990 रुपये की कीमत पर फ्रंट और रियर में डैशकैम को लगाया जा सकता है। कार कवर की कीमत 1849 रुपये से शुरू होती है और ग्‍लॉस्‍टर के लिए 3199 रुपये की कीमत पर कवर को खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें- अब Hyundai Exter CNG में नहीं होगी सामान रखने की परेशानी, कंपनी लाई Dual सिलेंडर तकनीक, जानें कितनी है कीमत