Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MG मोटर्स कर रही तीन नई एसयूवी को लाने की तैयारी, जानें कब तक होंगी लॉन्‍च

ब्रिटिश वाहन निर्माता JSW MG मोटर्स की ओर से कई बेहतरीन कारों और एसयूवी को भारतीय बाजार में ऑफर किया जाता है। मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी की ओर से जल्‍द ही तीन नई एसयूवी को लॉन्‍च करने की तैयारी की जा रही है। कंपनी की ओर से कब और किन एसयूवी को भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया जा सकता है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Thu, 18 Jul 2024 08:00 PM (IST)
Hero Image
JSW MG मोटर्स की ओर से तीन नई एसयूवी को लॉन्‍च किया जा सकता है।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। भारतीय बाजार में ब्रिटिश वाहन निर्माता JSW MG मोटर्स की ओर से कई बेहतरीन कारों और एसयूवी को ऑफर किया जाता है। कंपनी की ओर से जल्‍द ही तीन एसयूवी को लॉन्‍च किया जा सकता है। एमजी की ओर से किन एसयूवी को कब तक लॉन्‍च किया जा सकता है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

लॉन्‍च होंगी तीन एसयूवी

रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी की ओर से आने वाले कुछ महीनों में तीन एसयूवी को लाने की तैयारी की जा रही है। जिसमें से दो मौजूदा एसयूवी के फेसलिफ्ट वर्जन होंगे और एक नई इलेक्ट्रिक एसयूवी को बाजार में लॉन्‍च किया जाएगा।

MG Astor Facelift

एमजी की ओर से भारतीय बाजार में एस्‍टर एसयूवी को ऑफर किया जाता है। जानकारी के मुताबिक कंपनी जल्‍द ही इस एसयूवी के फेसलिफ्ट वर्जन को भारतीय बाजार में लाने की तैयारी की जा रही है। कंपनी इस एसयूवी के फेसलिफ्ट में कई बेहतरीन फीचर्स को दे सकती है। इसके साथ ही इसमें हाइब्रिड तकनीक को भी लाया जा सकता है। एस्‍टर के फेसलिफ्ट वर्जन की एक्‍स शोरूम कीमत 11 से 18 लाख रुपये के बीच हो सकती है। जानकारी के मुताबिक इसे साल के आखिर या अगले साल की शुरूआत तक कंपनी लॉन्‍च कर सकती है।

यह भी पढ़ें- July 2024 में खरीदनी है MG की कार, जानें किस गाड़ी पर करना होगा कितना इंतजार

MG Gloster Facelift

एमजी की ओर से फुल साइज एसयूवी सेगमेंट में ऑफर की जाने वाली ग्‍लॉस्‍टर के भी फेसलिफ्ट वर्जन को लाने की तैयारी की जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी इस एसयूवी के फेसलिफ्ट को नवंबर तक लॉन्‍च कर सकती है। लॉन्‍च से पहले इसे कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है। इसके फेसलिफ्ट वर्जन में ज्‍यादा पतली एलईडी डीआरएल को दिया जा सकता है, लेकिन इसके इंजन में किसी भी तरह का बदलाव नहीं किया जाएगा।

MG Cloud EV

कंपनी की ओर से तीसरी एसयूवी के तौर पर बिल्‍कुल नई एसयूवी को लाया जाएगा। इसे इलेक्ट्रिक एसयूवी सेगमेंट में ऑफर किया जाएगा। जिसे कई बाजारों में MG Cloud EV के नाम से ऑफर किया जाता है। यह सात सीटों वाली इलेक्ट्रिक गाड़ी होगी, जिसमें कई बेहतरीन फीचर्स को भी लाया जाएगा। इसके अलावा इसमें डिजिटल इंस्‍ट्रूमेंट क्‍लस्‍टर, ड्यूल स्‍क्रीन सेट-अप, 360 डिग्री कैमरा और हाइब्रिड तकनीक को दिया जा सकता है। जानकारी के मुताबिक इस गाड़ी को सितंबर तक भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- MG Comet Price Increase: देश की सबसे सस्‍ती Electric Car को खरीदना हुआ महंगा, जानें कितनी बढ़ी कीमत