Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kawasaki की इन दो बाइक पर मिल रहा बंपर ऑफर, जल्दी उठाएं मौके का फायदा

Kawasaki Bikes Discount अगर आप कावासाकी की बाइक लेने के बारे में सोच रहे हैं तो बता दें कि इनपर बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। Kawasaki अपनी दो बाइक पर बंपर ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर की वजह से ये दोनों बाइक काफी किफायती हो गई है। आइए जानते हैं कि इन बाइक पर कितना ऑफर मिल रहा है और ये किन फीचर्स के साथ आती है।

By Mrityunjay Chaudhary Edited By: Mrityunjay Chaudhary Updated: Sun, 30 Jun 2024 08:00 PM (IST)
Hero Image
Kawasaki की बाइक पर मिल रहा तगड़ा ऑफर

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। Kawasaki Ninja 650 और Vulcan S बाइक पर बंपर ऑफर मिल रहा है। कंपनी की तरफ से इस ऑफर के बारे में घोषणा की गई है। आइए जानते हैं कि इन दोनों बाइक पर कितना ऑफर मिल रहा है।

कितना मिल रहा है ऑफर

कंपनी ने Kawasaki Vulcan S पर 60 हजार रुपये का ऑफर दे रही है, जबकि Kawasaki Ninja 650 पर 30 हजार रुपये तक का लाभ मिल रहा है, जिसकी वजह से ये बाइक पहले से कही ज्यादा किफायती हो गई है। नए ऑफन का फायदा आप 'गुड टाइम्स वाउचर' के जरिए उठा सकते हैं। जो दोनों बाइकों की एक्स-शोरूम कीमतों पर पड़ेगा। इन बाइक की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत क्रमशः 7.10 लाख रुपये और 7.16 लाख रुपये है।

यह भी पढ़ें- जुलाई में लॉन्च होंगी ये सभी कारें, Mercedes-BMW के मॉडल शामिल

Kawasaki Ninja 650 के फीचर्स

इस कावासाकी बाइक में 649 cc का लिक्विड कूल्ड 4-स्ट्रोक पैरेलल ट्विन इंजन लगाया गया है, जो 68 पीएस का पावर और 64 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इस बाइक में 6-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। यह बाइक 30 किमी प्रतिलीटर का माइलेज देती है।

इस बाइक में टीएफटी इंस्ट्रूमेंट डिस्प्ले, एलईडी हेडलाइट्स और टेललाइट्स, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम और स्मार्टफोन कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स दिए गए है। वहीं यह बाइक मिड-डिस्प्लेसमेंट स्पोर्ट्स बाइक का लेटेस्ट मॉडल अब OBD2 अनुपालन के साथ लेटेस्ट उत्सर्जन के अनुरुप है।

Kawasaki Vulcan S के फीचर्स

कावासाकी वल्कन एस बाइक में 649cc 4-स्ट्रोक डीओएचसी लिक्विड-कूल्ड इंजन लगाया है, जो 7500rpm पर 59.9hp की अधिकतम पावर और 6600rpm पर 62.4Nm का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। इसमें निंजा की तरह ही 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया गया है। इस बाइक की टॉप स्पीड करीब 85 किमी/घंटे की है और यह करीब 16 किमी/लीटर तक का माइलेज देती है।

कावासाकी की इस बाइक में सिंगल-पॉड एलईडी हेडलैंप, ऐरो शेप मिरर, 14-लीटर स्लोपिंग फ्यूल-टैंक, राइडर-ओनली सीट, अंडरबेली एग्जॉस्ट सिस्टम, राउंडेड रियर फेंडर, स्लीक एलईडी टेललैंप, फ्रंट और बैक अलॉय-व्हील दिए गए है।

यह भी पढ़ें- Ducati ने पेश की Dessert X Discovery एडिशन, पहले से एडवांस होंगे फीचर्स