Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Keeway SR 125cc Launched: दिवाली से ठीक पहले आई कीवे की नई बाइक, मिड रेंज में मिल रहे हैं कई शानदार फीचर्स

Keeway SR 125cc Launched कीवे की नई बाइक SR 125 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। यह एक रेट्रो बाइक है जिसे ओल्ड स्कूल डिजाइन के साथ लाया गया है। इस बाइक में आपको तीन रंगों का विकल्प भी मिलता है।

By Sonali SinghEdited By: Updated: Thu, 13 Oct 2022 01:44 PM (IST)
Hero Image
Keeway SR 125cc Bike Launched In India, See Details

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Keeway SR 125cc Bike: दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी कीवे (Keeway) ने पिछले महीने ही अपने K300 N और K300 R बाइक्स को भारत में लॉन्च किया था। वहीं, एक महीने के भीतर ही कंपनी ने एक और नए मॉडल को लॉन्च कर दिया है। यह एक कीवे SR 125 बाइक है, जिसे 1.19 लाख रुपये में लाया गया है। साथ ही इसकी बकिंग भी शुरू कर दी गई है।

कीवे SR का इंजन

पावरतट्रेन के रूप में Keeway SR को 125cc का इंजन दिया गया है जो लगभग 10.05 bhp की पावर और 8.9 Nm का टार्क जनरेट करता है। यह बाइक 5-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ आती है, जिसमें पारंपरिक क्लच सिस्टम को जोड़ा गया है। बाइक का वजन 120 किलोग्राम के बॉलपार्क के आसपास है।

Keeway SR 125 के डिजाइन

लुक्स और डिज़ाइन के मामले में SR125 को एक बेसिक सिंगल डाउनट्यूब चेसिस पर बनाया गया है और इस रेट्रो बाइक को ओल्ड स्कूल स्क्रैम्बलर्स डिजाइन के साथ लाया गया है। इसमें बड़े गोल LED हेडलाइट, राइट-साइड अप पारंपरिक शॉक, सिंगल राउंड इंस्ट्रूमेंटेशन पॉड और हाई-माउंटेड हैंडलबार दिए गए हैं। साथ ही ऑफ रोड बाइक का लुक देने के लिए इसके रेगुलर लूक को अपडेट किया गया है। बाइक को आप तीन कलर में चुन सकते हैं।

इसका फ्लैट सिंगल-यूनिट सीट, पारंपरिक टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में सिंगल रैप्ड-अराउंड ग्रैब-रेल इसे और भी शानदार बनाते हैं।

Keeway SR 125 के फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में बेहतर राइडिंग का अनुभव देने के लिए मानक के रूप में सिंगल-चैनल ABS सिस्टम को जोड़ा गया है। इसके अलावा, बाइक के पीछे की तरफ डुअल शॉक एब्जॉर्बर और फ्रंट में पारंपरिक फोर्क्स को जोड़ा गया है।

कीवे इंडिया के प्रबंध निदेशक, श्री विकास झाबख ने कहा, “मैं बिल्कुल नए कीवे एसआर125 को लॉन्च करते हुए खुश हूं। SR125 के साथ, हमारा लक्ष्य कीवे परिवार में नए मोटरसाइकिल को पेश करना है। यह सरल लेकिन आकर्षक, क्लासिक ओल्ड स्कूल डिज़ाइन, बेहतर प्रदर्शन और सरल ऑपरेशन के साथ आते हैं जो एक सरल लेकिन सुखद सवारी अनुभव देने की तलाश में हैं। ”

ये भी पढ़ें-

BH-Series: आम जनता भी ले सकती है 'भारत सीरीज' वाला नंबर प्लेट; बस करना होगा ये काम, ऐसे करें अप्लाई

दिवाली पर खरीदने वाले हैं कार? शोरूम जाने से पहले इन डॉक्युमेंट्स को रख लें साथ, डिलीवरी में नहीं होगी दिक्कत