Move to Jagran APP

Kia Cars: किआ मोटर्स भारत में करने जा रही है ये काम, आप भी इस तरह से उठा सकते हैं फायदा

साउथ कोरियाई वाहन निर्माता Kia Cars की ओर से भारत में अपने ग्राहकों के लिए एक नया अभियान शुरू किया जा रहा है। देशभर में इस अभियान का फायदा कंपनी के ग्राहक उठा सकते हैं। इस अभियान को कंपनी की ओर से कब शुरू किया जाएगा। कितने समय तक के लिए इसे चलाया जाएगा। ग्राहकों को इससे किस तरह फायदा मिल पाएगा। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Published: Tue, 25 Jun 2024 11:59 AM (IST)Updated: Tue, 25 Jun 2024 11:59 AM (IST)
किआ मोटर्स की ओर से देशभर में जून और जुलाई के बीच सर्विस कैंप को लगाया जाएगा।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। साउथ कोरियाई वाहन निर्माता किआ मोटर्स की ओर से भारत के ग्राहकों के लिए नए अभियान को शुरू किया जा रहा है। कंपनी की ओर से जून के आखिर में इसकी शुरूआत की जाएगी। जिससे ग्राहकों को काफी फायदा होगा। यह अभियान क्‍या है और किस तरह से ग्राहक इसका फायदा उठा सकते हैं। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

शुरू होगा अभियान

कंपनी की ओर से 27 जून से नए अभियान की शुरूआत की जा रही है। जिसको देशभर में कंपनी के सर्विस सेंटर पर शुरू किया जाएगा। ओनरशिप सर्विस कैंप को तीन जुलाई 2024 तक चलाया जाएगा। जिसमें ग्राहक अपनी किआ की गाड़ी को लाकर चेक करवा सकते हैं। इस कैंप का उद्देश्‍य ग्राहकों से जुड़ाव को बढ़ाना, आफ्टर सेल्‍स सर्विस को बेहतर करना है।

मिलेंगी ये सुविधा

किआ मोटर्स की ओर से ग्राहकों को इस कैंप में कई तरह की सुविधाओं को दिया जाएगा। जिसमें उनके वाहन के एक्‍सटीरियर इंटीरियर, इंजन बे, अंडरबॉडी और रोड टेस्‍ट जैसे महत्वपूर्ण क्षेत्रों को कवर करने वाली 36-पाइंट हेल्‍थ चेक शामिल है। इसके साथ ही ग्राहकों को लंबे समय तक कार का रखरखाव के लिए जानकारी भी दी जाएगी। इस दौरान कंपनी की ओर से ग्राहकों को एसी कीटाणुनाशक और कार वॉश सर्विस को भी दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Traffic Rule तोड़ने वाले हो जाएं सावधान, 1 जुलाई से इस Expressway पर शुरू हो जाएगा स्‍मार्ट ट्रैफिक सिस्‍टम, जानें क्‍या है खासियत

इन पर मिलेगी छूट

कार चेक-अप और वॉशिंग के साथ, किआ कई आफ्टर सेल्‍स पहलों पर छूट भी देगी, जिसमें कार केयर सेवाओं पर 20 फीसदी की छूट, रोड साइड असिस्टेंस (आरएसए) योजनाओं पर 10 फीसदी की छूट और सहायक उपकरणों पर 5 फीसदी की छूट शामिल है।

कंपनी के अधिकारियों ने कही यह बात

किआ इंडिया के मुख्य बिक्री अधिकारी म्युंग-सिक सोहन ने कहा कि एक स्थायी ब्रांड बनाने के लिए ग्राहक संतुष्टि बेहद महत्वपूर्ण है। और, हम यह सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं कि हमारे ग्राहक इन सर्विस कैंपों के साथ अपनी स्वामित्व यात्रा के दौरान उच्चतम स्तर की सुरक्षा, आराम और सुविधा का आनंद लें।

कैसा है पोर्टफोलियो

किआ मोटर्स की ओर से भारतीय बाजार में एसयूवी और एमपीवी सेगमेंट में वाहनों को ऑफर किया जा रहा है। कंपनी कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी सेगमेंट में सोनेट (Kia Sonet) और सेल्‍टॉस (Kia Seltos) के साथ ही बजट एमपीवी के तौर पर कैरेंस (Kia Carens) को ऑफर करती है।

यह भी पढ़ें- न नीला और न काला, भारत में ग्राहक किस रंग वाली गाड़ी को खरीदना करते हैं पसंद, जानें डिटेल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.