Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भारतीय बाजार में जल्द दस्तक देगी Kia Seltos facelift , जानें इसमें क्या कुछ खास

किआ सेल्टोस की कीमत लगभग 10.90 लाख से शुरू होती है और सेल्टोस एक्स-लाइन डीजल एटी वेरिएंट की कीमत 19.70 लाख तक जाती है (सभी कीमतें एक्स-शोरूम हैं)। अपडेटेड सेल्टोस 4 जुलाई को भारतीय बाजार में लॉन्च होने वाली है। इस कार में आपको फ्रंट ग्रिल दोबारा डिजाइन किए गए एलईडी डीआरएल और एक संशोधित टेललाइट डिजाइन मिलेगा।(जागरण फाइल फोटो)

By Ayushi ChaturvediEdited By: Ayushi ChaturvediUpdated: Fri, 23 Jun 2023 02:10 PM (IST)
Hero Image
Kia Seltos facelift Launch soon in Indian market see all details here

नई दिल्ली,ऑटो डेस्क। भारतीय बाजार में किआ की अच्छी -खासी ब्रिकी है। वाहन निर्माता कंपनी जल्द ही बाजार में अपने एक फेसलिफ्ट वर्जन को लेकर आने वाली है। इंडियन मार्केट में किआ सेल्टोस के कारण अधिक लोकप्रिय है। कंपनी को भी नए मॉडल से कुछ ऐसी ही उम्मीद है।  

Kia Seltos  कीमत

आपको बता दें, मौजूदा किआ सेल्टोस की कीमत लगभग 10.90 लाख से शुरू होती है और सेल्टोस एक्स-लाइन डीजल एटी वेरिएंट की कीमत 19.70 लाख तक जाती है (सभी कीमतें एक्स-शोरूम हैं)। वहीं फेसलिफ्ट मॉडल की कीमत वेरिएंट-टू वेरिएंट अधिक होने की उम्मीद है। लेकिन आने वाले मॉडल में आपको बहुत कुछ खास मिल सकता है।

2023 Kia Seltos में क्या कुछ नया

अपडेटेड सेल्टोस 4 जुलाई को भारतीय बाजार में लॉन्च होने वाली है। इस कार में आपको फ्रंट ग्रिल, दोबारा डिजाइन किए गए एलईडी डीआरएल और एक संशोधित टेललाइट डिजाइन मिलेगा। इस एसयूवी में एलॉय व्हील्स मिलते हैं।

2023 Kia Seltos  फीचर्स

इस कार के केबिन में  10.25 इंच की मुख्य इंफोटेनमेंट स्क्रीन को उसी स्क्रीन पर अपडेट किए जाने की संभावना है जो वैश्विक स्तर पर बेची जाने वाली सेल्टोस पर है। लेकिन इस कार में सबसे बड़े आकर्षण वाले फीचर्स मिल सकते हैं जैसे- एडीएएस की शुरुआत होगी, जिसमें ब्लाइंडस्पॉट मॉनिटरिंग, एडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल, ऑटोमेटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग (एईबी), लेन-कीप असिस्ट और भी बहुत कुछ।

2023 Kia Seltos   सेफ्टी फीचर्स

आने वाले मॉडल को एक नया रूप मिलता है। इसमें आपको बैठने के लिए अच्छा-खासा स्पेस मिल सकता है। सेल्टोस मैनुअल और आईएमटी गियरबॉक्स के ऑप्शन के साथ 1.5-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल मोटर द्वारा संचालित होगी। हालांकि , वर्तमान में 1.4 इंजन की जगह एक नया 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल भी होगा जो कि साल की शुरुआत में किआ कैरेंस पर शुरू हुआ था।

2023 Kia Seltos मुकाबला

भारतीय बाजार में इस कार का मुकाबला MG Astor, Volkswagen Taigun, Skoda Kushaq, Maruti Suzuki Grand Vitara, Toyota Urban Cruiser Hyryder, और सेगमेंट-लीडर Hyundai Creta से होगा।