Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KIA Seltos खरीदने वालों को लगेगा झटका, अक्टूबर से 30 हजार महंगी हुई ये कार

KIA Seltos price Hike किआ सेल्टोस को एचटीई एचटीके एचटीके प्लस एचटीएक्स जीटीएक्स जीटीएक्स प्लस और एक्स लाइन सहित कई वेरिएंट में पेश किया जाता है। इनमें से मैनुअल और ऑटोमैटिक वेरिएंट जीटीएक्स प्लस और एक्स लाइन वेरिएंट क्रमशः 30000 और 20000 हजार रुपये महंगे हो गए हैं। किआ सेल्टॉस की शुरुआती कीमत वर्तमान में 10.90 एक्स-शोरूम हो गई है

By Atul YadavEdited By: Atul YadavUpdated: Fri, 06 Oct 2023 11:49 AM (IST)
Hero Image
Seltos की कीमतों में हुई 30 हजार रुपये तक की बढ़ोतरी

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। अगर आप भी किआ सेल्टॉस को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए बुरी खबर है। कंपनी ने हाल ही में किआ सेल्टॉस की नई कीमतों की घोषणा की है, जिसमें बताया गया है कि किआ सेल्टॉस पहले से अब 30 हजार रुपये महंगी हो गई है। आइये जानते हैं इसकी नई कीमतों के बारे में।

किआ सेल्टॉस न्यू प्राइस

कीमतों की बढ़ोतरी के बाद किआ सेल्टॉस की शुरुआती कीमत 10.90 एक्स-शोरूम हो गई है, जबकि अगर आप इसके टॉप मॉडल को खरीदने जाते हैं तो इसके लिए आपको 20 लाख 30 हजार रुपये एक्स-शोरूम चुकाने पड़ेंगे। हालांकि ये कीमत में बढ़ोती सभी वेरिएंट पर लागू नहीं हैं। चुनिंदा वेरिएंट को छोड़कर बाकी सभी ट्रिम की कीमतें पहले की तरह बनी हुई हैं।

किआ सेल्टॉस वेरिएंट

किआ सेल्टोस को एचटीई, एचटीके, एचटीके प्लस, एचटीएक्स, जीटीएक्स, जीटीएक्स प्लस और एक्स लाइन सहित कई वेरिएंट में पेश किया जाता है। इनमें से मैनुअल और ऑटोमैटिक वेरिएंट जीटीएक्स प्लस और एक्स लाइन वेरिएंट क्रमशः 30,000 और 20,000 हजार रुपये महंगे हो गए हैं।

कम समय में जमकर मिला प्यार

आपको जानकारी के लिए बता दें, किआ सेल्टॉस ने आज से चार साल पहले सेल्टोस ने ग्लोबल एंट्री मारी थी। इस एसयूवी को प्रीमियम ड्राइविंग अनुभव की तलाश कर रहे समझदार और आधुनिक सोच वाले ग्राहकों को ध्यान में रखकर डिज़ाइन किया गया था। 'मेक इन इंडिया, फॉर द वर्ल्ड' की दूरदर्शी सोच के साथ पेश की गई, सेल्टोस ने डिजाइन, पर्फोर्मेंस और टेक्नोलॉजी के अपने बेजोड़ संगम के साथ बाजार में क्रांति लाते हुए, एसयूवी सेगमेंट में खुद को एक गेम-चेंजर के रूप में स्थापित किया है।