Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kia Sonet Facelift की पहली झलक आई सामने, 14 दिसंबर को होगी पेश; कंपनी ने जारी किया वीडियो

Kia India ने पुष्टि की है कि Sonet का नया संस्करण 14 दिसंबर को वैश्विक शुरुआत करेगा। टीजर से सोनेट को मिलने वाले अपडेटेड फ्रंट फेशिया का पता चलता है। अपडेटेड एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप के साथ एलईडी हेडलैंप का एक नया सेट है जो वर्टिकली फैला हुआ है। सेल्टॉस फेसलिफ्ट को भी ऐसी डिजाइन लैंग्वेज के साथ देखा गया था।

By Rammohan MishraEdited By: Rammohan MishraUpdated: Fri, 01 Dec 2023 02:18 PM (IST)
Hero Image
Kia Sonet Facelift को टीजर वीडियो सामने आया है।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। Kia India ने पुष्टि की है कि Sonet का नया संस्करण 14 दिसंबर को वैश्विक शुरुआत करेगा। ऐसी संभावना है कि ब्रांड उसी दिन कॉम्पैक्ट एसयूवी के लिए बुकिंग शुरू करेगा, लेकिन कीमत की घोषणा जनवरी 2024 में होने की उम्मीद है। सोनेट का फेसलिफ्ट वर्जन एक अपडेटेड एक्सटीरियर के साथ शुरू होगा और उम्मीद है कि ब्रांड इसके केबिन में भी कुछ बदलाव करेगा।

Coming soon!​

New Sonet world premiere - December 14th at 12 noon. Join in!​

Set a reminder now.#Kia #KiaIndia #KiaSonet #Sonet #NewSonet #TheWildReborn #WildByDesign #Wild #TheNextFromKia #MovementThatInspires— Kia India (@KiaInd) December 1, 2023

टीजर में क्या दिखा? 

टीज़र से सोनेट को मिलने वाले अपडेटेड फ्रंट फेशिया का पता चलता है। अपडेटेड एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप के साथ एलईडी हेडलैंप का एक नया सेट है, जो वर्टिकली फैला हुआ है। सेल्टॉस फेसलिफ्ट को भी ऐसी डिजाइन लैंग्वेज के साथ देखा गया था।

सोनेट के निचले वेरिएंट एलईडी के बजाय हैलोजन हेडलैंप के सेट के साथ आते रहेंगे। किआ की टाइगर-नोज ग्रिल को भी अपडेट किया गया है और एक नया और अधिक आक्रामक बम्पर भी है। इसके अलावा, फॉग लैंप अब हॉरिजेंटल रूप से स्थित हैं और वे काफी पतले भी हैं।

यह भी पढ़ें- Best 6-Seater Cars: लंबे सफर की साथी ये SUVs और MPVs, खरीदने से पहले जानें इनकी खासियत

Kia Sonet Facelift का साइड प्रोफाइल 

साइड प्रोफाइल में एकमात्र बदलाव अलॉय व्हील का नया सेट है। डिजाइन को मजबूती प्रदान करने के लिए यह प्लास्टिक क्लैडिंग के साथ आता रहेगा। कॉम्पैक्ट एसयूवी के रियर डिजाइन में बड़े बदलाव किए जाएंगे जहां टेल लैंप का एक नया सेट होगा जो एक लाइटबार के माध्यम से जुड़ा होगा। टेल लैंप अब काफी हद तक वैसे ही हैं, जैसे हमने नई सेल्टोस में देखे हैं।

Kia Sonet Facelift का इंटीरियर 

सोनेट के केबिन में ज्यादा अपडेट नहीं होंगे। नए ट्रिम पीस और अपल्होस्ट्री विकल्प हो सकते हैं। टीजर में एक नया डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, बोस साउंड सिस्टम और एक टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिखाया गया है।

यह भी पढ़ें- पिछले महीने Hyundai ने बेची 65,801 यूनिट कारें, सालाना आधार पर 3 फीसद की बढ़ोतरी दर्ज