Move to Jagran APP

बिक रही है Tarzan The wonder Car, क्या खरीदना चाहेंगे आप..जानें पूरी डिटेल

Tarzan The wonder Car कई लोगों की ड्रीम कार Tarzan The Wonder Car बिक रही है. इस कार की बिक्री का एक रील Royal Cars Club Delhi नाम के इंटाग्राम अकाउंड पर पोस्ट किया गया है. टार्जन द वंडर कार को इंटरनेशनल ऑटो और इंजीनियरिंग वर्क्स ने रिबिल्ड किया है. हम बता रहे हैं कि यह कार किस कीमत पर बिक रही है.

By Mrityunjay Chaudhary Edited By: Mrityunjay Chaudhary Published: Fri, 14 Jun 2024 03:00 PM (IST)Updated: Fri, 14 Jun 2024 03:00 PM (IST)
Tarzan The wonder Car को इंटरनेशनल ऑटो और इंजीनियरिंग वर्क्स ने किया रिबिल्ड

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन की 2024 में आई फिल्म Tarzan The wonder car को तकरीबन सभी ने देखा है। इस फिल्म के बारे में भले ही आपको ज्यादा खुछ याद नहीं हो, लेकिन इसमें जिस कार का इस्तेमाल किया गया था वो सभी को याद है। अब यह कार बिक रही है। हाल ही में इंस्टाग्राम पर Royal Cars Club Delhi के पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें दिखाया जा रहा है कि टार्जन द वंडर कार को बिक्री के लिए रखा गया है। हम यहां पर आपको बता रहे हैं कि इस कार की कीमत क्या है और इसमें क्या-क्या फीचर्स दिए गए हैं।

Tarzan The wonder Car के फीचर्स

टार्जन द वंडर कार को लोकप्रिय ऑटोमोटिव डिजाइनर दिलीप छाबरिया ने डिजाइन किया था। यह Tarzan Toyota MR2 स्पोर्ट्स कार पर आधारित है। इस कार में नैचुरली एस्पिरेटेड और टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन का ऑप्शन दिया गया था। वहीं, नैचुरली एस्पिरेटेड इंजन लगभग 163 बीएचपी उत्पन्न करता था और टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल लगभग 218 बीएचपी उत्पन्न करता था। इस कार को पांच-स्पीड मैनुअल और चार-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स ऑप्शन दोनों के साथ पेश किया गया था।

यह भी पढ़ें- Hyundai ने 46 लाख वाली इस कार को वापस मंगाया, बताई ये वजह

इतनी है कीमत

इंस्टाग्राम पर Royal Cars Club Delhi की तरफ से डाली गई रील में टार्जन द वंडर कार की कीमत 8.90 लाख रुपये बताई गई है। इस रील में देखने को मिल रहा है कि यह कार जिस तरह से फिल्म में दिखाई गई थी उसी लुक में बिकने को तैयार है। इस कार को जापान, अमेरिका और यूरोप में बेचा गया था।

इन्होंने किया है रिबिल्ड

जिस रील में इस कार की बिक्री की डिटेल देखने को मिल रही है उसमें यह नहीं बताया गया है कि यह अभी तक कितने किमी तक चली है। बता दें कि इस कार को जापान, अमेरिका और यूरोप में बेचा गया था। इस कार को पूरी तरह से इंटरनेशनल ऑटो और इंजीनियरिंग वर्क्स के जरिए फिर से बनाया गया है।

यह भी पढ़ें- CNG Cars Under RS 8 Lakh: जबरदस्त माइलेज के साथ आती हैं ये CNG कारें, कीमत 8 लाख से भी कम


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.