Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Komaki SE इलेक्ट्रिक स्कूटर पहले से हुई एडवांस, सेफ्टी के लिहाज से किया गया ये बड़ा अपडेट

स्मार्ट बैटरी को महज 4 से 5 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है। नई और एडवांस कोमाकी SE को स्टाइलिश एलईडी डीआरएल के साथ भी डिजाइन किया गया है। कोमाकी SE का नया मॉडल एडवांस LiFePO4 स्मार्ट बैटरी के साथ आता है। कम कीमत में अगर आप नई स्कूटर की तलाश कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए फायदेमंद होगी। (जागरण फोटो)

By Atul YadavEdited By: Atul YadavUpdated: Fri, 23 Jun 2023 08:03 AM (IST)
Hero Image
अपडेट अवतार में नजर आई कोमाकी SE

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। कोमाकी SE इलेक्ट्रिक को हाल ही में अपग्रेड किया गया है। ये इलेक्ट्रिक स्कूटर पहले से अधिक एडवांस है। कोमाकी SE का नया मॉडल एडवांस LiFePO4 स्मार्ट बैटरी के साथ आता है। यह एक एप के साथ जुड़ा हुआ है और फायर-रजिस्टेंट फीचर इसे सुरक्षा के लिहाज से बेहतर बनाता है। आइये जानते हैं क्या कुछ है खास?

चार्ज करने में कितना लगता है समय

स्मार्ट बैटरी को महज 4 से 5 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है। नई और एडवांस कोमाकी SE को स्टाइलिश एलईडी डीआरएल के साथ भी डिजाइन किया गया है।

कोमाकी SE बैटरी पैक

कोमाकी SE का नया मॉडल एडवांस LiFePO4 स्मार्ट बैटरी के साथ आता है। यह एक एप के साथ जुड़ा हुआ है और फायर-रजिस्टेंट फीचर इसे सुरक्षा के लिहाज से बेहतर बनाता है।

मॉडल के अनुसार रेंज

कंपनी ने कोमाकी SE के तीन मॉडल फिर से लॉन्च किए हैं – 75-90 किमी के माइलेज के साथ एसई ईसीओ, 110-140 किमी की रेंज के साथ एसई स्पोर्ट और 150-180 किमी के माइलेज के साथ एसई स्पोर्ट परफॉर्मेंस अपग्रेड। कोमाकी की सभी बाइकों में आरामदायक सीटें हैं, जिससे सवार को लंबे समय तक बैठकर स्कूटी चलाने में काफी आराम मिलेगा और थकान महसूस नहीं होगी।

फीचर्स

कोमाकी SE की कुछ बेहतर सुविधाओं में एलईडी फ्रंट विंकर्स, 3000 वॉट हब मोटर, 50 एएमपी कंट्रोलर, पार्किंग असिस्ट, क्रूज़ कंट्रोल और रिवर्स असिस्ट शामिल हैं। कोमाकी SE में टीएफटी स्क्रीन है, जो ऑन-बोर्ड नेविगेशन, साउंड सिस्टम, सवारी के दौरान कॉलिंग विकल्प और रेडी-टू-राइड सुविधाएं देती है। इस एडवांस ईवी में तीन गियर मोड हैं - ईसीओ मोड, स्पोर्ट मोड और टर्बो मोड।

कोमाकी SE डुअल डिस्क ब्रेक सिस्टम, कीफोब कीलेस एंट्री और कंट्रोल और एंटी-स्किड तकनीक जैसी सुविधाओं से भी लैस है। बाइक में चालक या सवार का सामान रखने के लिए 20L का बूटस्पेस भी दिया गया है।