Move to Jagran APP

KTM 250 Duke को मिला नया कलर; अब चार कलर-ऑप्शन में उपलब्ध, बाइक की खूबियां जान हो जाएंगे दिवाने

KTM 250 Duke को नए कलर स्कीम में लाया गया है जिसका नाम एबोनी ब्लैक है। नए कलर स्कीम में अपडेटेड 250 Duke पहले से ज्यादा अट्रैक्टिव लगती है। इतना ही नहीं हाल ही में इस बाइक को नए कलर TFT डिस्प्ले से अपडेट भी किया गया है। जिसमें स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ ही टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन हेडसेट कनेक्शन का फीचर भी दिया गया है।

By Mrityunjay Chaudhary Edited By: Mrityunjay Chaudhary Updated: Fri, 18 Oct 2024 09:00 PM (IST)
Hero Image
KTM 250 Duke को एबोनी ब्लैक कलर स्कीम में पेश हूई।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। KTM 250 Duke को बिल्कुल नए कलर ऑप्शन में लेकर आया गया है। इस कलर ऑप्शन का नाम एबोनी ब्लैक है, जो बाइक को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव लुक देती है। 250 Duke को नए कलर को फ्यूल टैंक से लेकर साइड पैनल और टेल सेक्शन तक सब कुछ गहरे काले रंग से रंगा गया है। जिसकी वजह से पहले से ज्यादा शानदार दिखने लगी है।

KTM 250 Duke: कैसा है लुक

  • 250 Duke को नए कलर स्कीम एबोनी ब्लैक में पेश किया गया है। इस कलर स्कीम में पूरी बाइक को नया लुक दिया गया है। इसे फ्यूल टैंक से लेकर साइड पैनल तक को रंग दिया गया है। इतना ही नहीं बाइक के पहिए तक को काले रंग का कर दिया गया है, जो बाइक के लिए लुक और भी बेहतर बनाते हैं। हालांकि, बाइक के 250 Duke के स्टिकर को नारंगी रंग का ही रखा गया है, जो कुछ कंट्रास्ट जोड़ने में कामयाब होता है। बाइक के इस कलर स्कीम वो लोग ज्यादा पसंद करेंगे, जिन्हें ब्लैक रंग की बाइक ज्यादा पसंद होती है।
  • KTM 250 Duke अब चार कलर ऑप्शन में हो गई है, जो एबोनी ब्लैक, अटलांटिक ब्लू, इलेक्ट्रॉनिक ऑरेंज और सिरेमिक व्हाइट है।

KTM 250 Duke Ebony Black

हाल में मिला नया TFT डिस्प्ले

  • KTM ने हाल ही में 250 Duke को नए रंग के TFT डिस्प्ले के साथ अपडेट किया है। इसमें जिस डिस्प्ले का इस्तेमाल किया गया है, वह डिस्प्ले KTM 390 एडवेंचर पर देखी गई यूनिट जैसा ही है। इसमें स्मार्टफोन कनेक्टिविटी दी गई है। साथ ही इसके स्विचगियर को भी अपडेट किया गया है।
  • इतना ही नहीं, नए TFT डिस्प्ले में इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में नए ग्राफिक्स दिए गए हैं। इसमें टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, हेडसेट कनेक्शन और बहुत कुछ नए फीचर्स दिए गए हैं। इतनी ही नहीं, इसे हेडसेट पेयरिंग KTM कनेक्ट ऐप के ज़रिए की जा सकती है।

View this post on Instagram

A post shared by KTM India - Ready To Race (@ktm_india)

KTM 250 Duke: कितनी है कीमत

नए कलर स्कीम एबोनी ब्लैक KTM 250 Duke को 2.45 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत में लाया गया है।

KTM 250 Duke Ebony Black

KTM 250 Duke: कैसा है इंजन

अपडेटेड KTM 250 Duke में पुराने मॉडल जैसा ही 248 cc, सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलता है। यह लिक्विड-कूल्ड मोटर 30 bhp की पावर और 25 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसके इंजन को छह-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। यह बाई-डायरेक्शन क्विकशिफ्टर और एक असिस्ट और स्लिपर क्लच के साथ आती है। 

यह भी पढ़ें- KTM 250 Duke नए TFT डिस्प्ले के साथ हुई लॉन्च, टाइप-C चार्जिंग पोर्ट समेत मिले कई फीचर्स