Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KTM 390 Adventure Enduro फिर टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट, स्प्लिट की जगह मिलेगी सिंगल-पीस सीट

एक बार फिर से टेस्टिंग के दौरान KTM 390 Adventure Enduro को स्पॉट की गई है। स्पॉट की गई बाइक में सिंगल-पीस सीट देखने के लिए मिली है। इसमें कोई ग्रैब रेल नहीं है। इसके साथ ही इसमें क्रैश गार्ड और अंडरबेली एग्जॉस्ट भी देखने के लिए मिले हैं। भारतीय बाजार में यह बाइक अगले साल लॉन्च हो सकती है। आइए जानते हैं कि बाइक किन फीचर्स से लैस है।

By Mrityunjay Chaudhary Edited By: Mrityunjay Chaudhary Updated: Tue, 27 Aug 2024 06:30 PM (IST)
Hero Image
KTM 390 Adventure Enduro अगले साल होगी लॉन्च।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। आगामी KTM 390 एडवेंचर एंड्यूरो को एक बार फिर टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। इस बार इसे काफी पास से देखा गया है, जिसमें इसके डिजाइन से लेकर कुछ खास फीचर्स देखने के लिए मिला है। इस बार इसके हेडलाइट्स से लेकर व्हील्स तक की डिटेल्स देखने के लिए मिले है। आइए जानते हैं कि कौन-कौन से फीचर्स देखने के लिए मिले है।

फ्यूल टैंक का डिजाइन बेहद नया

टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई TM 390 एडवेंचर एंड्यूरो में लगी हुई हेडलाइट और उभरी हुई चोंच जैसी फ्रंट फेंडर देखने के लिए मिले हैं। इसके साथ ही इसमें टैंक एक्सटेंशन के साथ शार्प टैंक डिजाइन और फ्यूल कैप में भी उभरी हुई डिजाइन दी गई है। बाइक में सिंपल हैंडलबार और रबर इन्सर्ट के साथ मिड-सेट क्लॉ फ़ुट पेग दिया गया है।

यह भी पढ़ें- बाइक राइडिंग में 5 आदतों को करें शुमार, हमेशा रहेंगे सुरक्षित

एंड्यूरो में सिंगल-पीस सीट

KTM 390 एडवेंचर एंड्यूरो में सिंगल-पीस सीट है, इसमें कोई ग्रैब रेल नहीं देखने के लिए मिला है। इसमें बॉडी के चारों ओर शार्प लाइन्स दी गई है और इसका टेल सेक्शन बहुत ही संकरा देखने के लिए मिला है। बाइक में LCD इंस्ट्रूमेंट कंसोल मिल सकता है। इसे ब्रेक और क्लच लीवर एडजस्टेबल लग रहे हैं। स्पॉट हुई बाइक में क्रैश गार्ड और अंडरबेली एग्जॉस्ट भी देखने के लिए मिले हैं।

लॉन्ग ट्रैवल इनवर्टेड फोर्क से लैस

ई KTM Duke 390 की तरह ही KTM 390 एडवेंचर एंड्यूरो में लॉन्ग ट्रैवल इनवर्टेड फोर्क और पीछे की तरफ ऑफ-सेट मोनोशॉक दिया गया है। इसमें 21-इंच फ्रंट और 18-इंच रियर स्पोक व्हील्स देखने के लिए मिल सकते हैं। कहा जा रहा है कि इसमें ट्यूब टायर मिलेंगे। हालांकि, केटीएम ऑप्शन के रूप में ट्यूबलेस स्पोक व्हील्स भी दे सकता है।

कैसा होगा इंजन

आने वाली KTM 390 एडवेंचर एंड्यूरो में 399cc, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन देखने के लिए मिल सकता है, जो 46 PS की पावर और 39 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। भारतीय बाजार में इसकी कीमत करीब 3.60 लाख रुपये रुपये हो सकती है।

यह भी पढ़ें- MG Windosr में मिलेगी Hector से भी बड़ी इंफोटेनमेंट टचस्‍क्रीन, नए टीजर में मिली जानकारी