Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अपनी ड्रीम कार खरीदने का प्लान? इस महीने लॉन्च हुईं ये धांसू कारें

इस नए वेरिएंट के इंटीरियर और एक्सटीरियर में खास बदलाव देखने को मिलेंगे। जो दिखने में पहले से अधिक अट्रैक्टिव और प्रीमियम लगेंगे। इसके एक्सटीरियर में एक्सक्लूसिव मैट ग्रेफाइट को जोड़ा गया है जिससे दिखने में ये कार अधिक शानदार लगती है। वहीं इंटीरियर में एक्सक्लूसिव टू टोन ब्लैक और शानदार सेज ग्रीन कलर को जोड़ा गया है जिससे इस वेरिएंट की केबिन अधिक अट्रैक्टिव हो गई है।

By Atul YadavEdited By: Atul YadavUpdated: Sun, 22 Oct 2023 10:32 AM (IST)
Hero Image
Top cars Which Launches In Oct 2023

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। क्या आप भी नई कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं और चाहते हैं कि आपके घर जो कार आए वो सबसे लेटेस्ट लॉन्च हो? तो आप सही जगह पर हैं। इस खबर के माध्यम से आपको बताने जा रहे हैं उन गाड़ियों के बारे में जिनको अक्टूबर 2023 में लॉन्च किया गया है।

Kia Carens X-Line

इस गाड़ी को 2 अक्टूबर 2023 को इंडियन मार्केट में उतारा गया है। किआ कारेंस लाइन-अप में ये खास एडिशन को 18.94 लाख रुपये एक्स-शोरूम कीमत पर उतारा गया है। यह दो वेरिएंट में उपलब्ध है, पहला पेट्रोल 7DCT और दूसरा डीजल 6AT, 6-सीटर कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध हैं, जिनकी कीमत क्रमशः 18,94,900 और 19,44,900 है।

स्पेशल एडिशन में क्या है खास?

इस नए वेरिएंट के इंटीरियर और एक्सटीरियर में खास बदलाव देखने को मिलेंगे। जो दिखने में पहले से अधिक अट्रैक्टिव और प्रीमियम लगेंगे। इसके एक्सटीरियर में एक्सक्लूसिव मैट ग्रेफाइट को जोड़ा गया है, जिससे दिखने में ये कार अधिक शानदार लगती है। वहीं इंटीरियर में एक्सक्लूसिव टू टोन ब्लैक और शानदार सेज ग्रीन कलर को जोड़ा गया है, जिससे इस वेरिएंट की केबिन अधिक अट्रैक्टिव हो गई है।

2023 Tata Safari और Harrier Facelift

2023 Tata Safari और Harrier Facelift को इंडियन मार्केट में 17 अक्टूबर को लॉन्च किया गया था।नई टाटा हैरियर फेसलिफ्ट की कीमत लगभग 15 लाख 49 हजार रुपये होगी, जबकि नई सफारी की कीमत 16 लाख 19 हजार रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू हो सकती है।

2023 Tata Safari और Harrier Facelift को एक्सटीरियर अपडेट में एक नया ग्रिल डिजाइन शामिल है। ये ग्रिल दोनों ही एसयूवी पर अलग-अलग है। इसके अलावा दोनों एसयूवी पर फिर से डिजाइन किए गए आधुनिक दिखने वाले स्प्लिट हेडलैंप और चौड़ाई में फैले एलईडी डीआरएल दिए गए हैं। रियर-एंड में फुल-विड्थ एलईडी टेल लाइट्स, नया बम्पर और साथ ही एक नई स्किड प्लेट मिलती है। दोनों एसयूवी अब नए अलॉय व्हील से लैस हैं, जिनका आकार हैरियर पर 18-इंच और सफारी पर 19-इंच तक है।