Move to Jagran APP

6 लाख वाली SUV के प्री-फेसलिफ्ट वर्जन पर कंपनी दे रही ऑफर, October में मिल रहा 60 हजार रुपये का डिस्‍काउंट

Nissan की ओर से एंट्री लेवल एसयूवी सेगमेंट में Magnite को ऑफर किया जाता है। कंपनी की ओर से हाल में ही इसके फेसलिफ्ट वर्जन को लॉन्‍च किया गया है। लेकिन अगर आप इसके प्री-फेसलिफ्ट वर्जन (Magnite Pre-Facelift Discounts Offer) को खरीदने का मन बना रहे हैं तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी की ओर से October 2024 में कितना Discount Offer किया जा रहा है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Mon, 14 Oct 2024 07:00 PM (IST)
Hero Image
निसान की ओर से मैग्‍नाइट एसयूवी के प्री-फेसलिफ्ट वर्जन पर क्‍या ऑफर मिल रहा है। आइए जानते हैं।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। भारत में नवरात्र से दिवाली के बीच Festive Season के दौरान निर्माताओं की ओर से अपने वाहनों पर कई डिस्‍काउंट दिए जाते हैं। इसी क्रम में जापान की वाहन निर्माता Nissan भी ऑफर दे रही है। कंपनी की ओर से प्री-फेसलिफ्ट Magnite को खरीदने पर हजारों रुपये के बचत का मौका दिया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी किस तरह के Discount Offers अपनी एंट्री लेवल एसयूवी पर दे रही है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

मिल रहा बचत का मौका

Nissan की ओर से Magnite एसयूवी के प्री-फेसलिफ्ट वर्जन को October 2024 में खरीदने पर 60 हजार रुपये की अधिकतम बचत करने का मौका (Magnite Car Discounts October 2024)दिया जा रहा है। इसमें कैश डिस्‍काउंट, एक्‍सचेंज बोनस, कॉर्पोरेट और लॉयल्‍टी बोनस जैसे ऑफर्स को शामिल किया गया है। कंपनी की ओर से यह ऑफर अक्‍टूबर महीने में ही दिया जाएगा और इसका फायदा सिर्फ इस महीने में ही डिलीवरी लेने पर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- फेस्टिव सीजन में Renault की गाड़ियों पर बंपर डिस्काउंट, Kwid पर 65 हजार तक की छूट

बेस वेरिएंट्स पर भी मिलेगा ऑफर

जानकारी के मुताबिक एसयूवी के बेस और मिड वेरिएंट को खरीदने पर भी 50 हजार रुपये तक बचाए जा सकते हैं। वहीं 60 हजार रुपये की बचत का मौका सिर्फ टॉप वेरिएंट्स पर ही दिया जाएगा। कंपनी की वेबसाइट पर तो फेसलिफ्ट वर्जन को दिखाया जा रहा है। लेकिन जिन डीलर्स के पास पुराना वर्जन मिल रहा है वहां यह डिस्‍काउंट ऑफर दिया जा रहा है।

अक्‍टूबर में ही लॉन्‍च किया फेसलिफ्ट वर्जन

निसान की ओर से मैग्‍नाइट एसयूवी के फेसलिफ्ट वर्जन को अक्‍टूबर 2024 में ही लॉन्‍च किया गया है। इसमें पुराने वर्जन के मुकाबले ज्‍यादा बेहतर फीचर्स और सेफ्टी फीचर्स को दिया गया है। साथ ही फेसलिफ्ट में इसके वेरिएंट्स के नाम को XE, XL, XV की जगह Visia, Acenta, N-Connecta और Tekna किया गया है।

Nissan Magnite Engine

निसान की ओर से मैग्‍नाइट में एक लीटर की क्षमता का नेचुरल एस्पिरेटिड और टर्बो इंजन दिया जाता है। इसके साथ 5स्‍पीड मैनुअल और एएमटी के साथ सीवीटी ट्रांसमिशन का विकल्‍प मिलता है। एक लीटर नेचुरल एस्पिरेटिड इंजन से एसयूवी को 72 पीएस की पावर और 96 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क मिलता है। वहीं टर्बो इंजन से एसयूवी को 100 पीएस की पावर और 152 और 160 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क मिलता है। कंपनी की ओर से इसके प्री-फेसलिफ्ट और फेसलिफ्ट वर्जन के इंजन में बदलाव नहीं किया गया है।

किनसे है मुकाबला

निसान की मैग्‍नाइट एसयूवी को एंट्री लेवल एसयूवी सेगमेंट में ऑफर किया जाता है। इस सेगमेंट में इसका मुकाबला टाटा पंच, रेनो काइगर, हुंडई वेन्‍यू, मारुति ब्रेजा, मारुति फ्रॉन्‍क्‍स, टोयोटा टेजर, किआ सोनेट, टाटा नेक्‍सन जैसी एसयूवी के साथ होता है।

यह भी पढ़ें- Volkswagen दे रही October 2024 में तगड़ा Discount, Virtus, Taigun और Tiguan पर हो सकती है लाखों रुपये की बचत