Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mahindra Bolero और Neo की मार्केट में बढ़ी मांग, 11 हजार से अधिक की हुई बुकिंग

Mahindra Bolero और Neo महिंद्रा ने हाल ही में नवंबर 2023 तक अपनी ओपन बुकिंग का खुलासा किया है। मार्केट में इस साल नवंबर 2023 तक महिंद्रा बोलेरो की कुल 9 हजार से अधिक की बुकिंग मिली है। जिसमें बोलेरो और नियो शामिल है। Bolero Neo और बोलेरो ऑफ रोडिंग के लिए अधिक जानी जाती है। इन दोनों में आपको कई दमदार फीचर्स मिलते हैं।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Ayushi ChaturvediUpdated: Thu, 30 Nov 2023 08:18 AM (IST)
Hero Image
Bolero Neo और बोलेरो ऑफ रोडिंग के लिए अधिक जानी जाती है

ऑटो डेस्क,नई दिल्ली। इस समय भारतीय बाजार में महिंद्रा सबसे अधिक एसयूवी सेल करने के लिए जानी जाती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि महिंद्रा ने हाल ही में नवंबर 2023 तक अपनी ओपन बुकिंग का खुलासा किया है। जिसमें वाहन निर्माता कंपनी को 2.85 लाख से ज्यादा कारों की डिलीवरी करनी है। वहीं 1.19 लाख के साथ स्कॉपिर्यो बुकिग के मामले में टॉप पर है। लेकिन बोलेरो की डिमांड में भी उछाल आया है। इस कार की भी डिमांड अधिक है। चलिए जानते हैं आखिर किस कार पर कितनी बुकिंग मिली है।

Mahindra Bolero और Neo

मार्केट में इस साल नवंबर 2023 तक महिंद्रा बोलेरो की कुल 9 हजार से अधिक की बुकिंग मिली है। जिसमें बोलेरो और नियो शामिल है। जिसे 11 हजार से अधिक की ओपेन बुकिंग मिली है। यानी दोनों कारों को हर महीने औसतन 9 हजार बुकिंग मिलती रहती है।

Mahindra Bolero Neo इंजन

इंजन की बात करें तो Bolero Neo में बीएस 6 चरण 2-अनुपालक 1.5-लीटर डीजल इंजन मिलता है। इसे पांच स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के माध्यम से पीछे के व्हील पर पावर भेजी जाती है। जो 100bhp और 260Nm का टॉर्क जनरेट करती है। ये कार ऑफ रोडिंग के लिए अधिक जानी जाती है।  

Mahindra Bolero Neo फीचर्स

इस कार में फीचर्स के तौर पर ड्राइवर और को-ड्राइवर आर्मरेस्ट, मिडिल-रो सेंटर आर्मरेस्ट, इलेक्ट्रिक एडजस्ट विंग मिरर,स्टैटिक बेंडिंग हेडलैंप, एलईडी डीआरएल, अलॉय व्हील, 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ड्राइवर सीट हाइट एडजस्ट,क्रूज़ कंट्रोल,आइसोफिक्स चाइल्ड सीट एंकर भी मिलता है।

Mahindra Bolero फीचर्स

वहीं Bolero के फीचर्स की बात करें तो इसमें एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), ड्राइवर एयरबैग, रिवर्स पार्किंग सेंसर, सीट बेल्ट रिमाइंडर, को-ड्राइवर ऑक्युपेंट डिटेक्शन सिस्टम,ड्राइवर इंफॉर्मेशन सिस्टम, डिस्टेंस ट्रैवल्ड, एएफई, गियर इंडीकेटर्स, डिजिटल क्लॉक विद डे और डेट,फ्रंट मैप पॉकेट्स और यूटिलिटी स्पेसिस और कीलेस एंट्री जैसे फीचर्स मिलते हैं।

यह भी पढ़ें-

Upcoming electric scooter: आने वाले दिनों में लॉन्च होंगे ये दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर्स, Ather से लेकर Honda तक शामिल