Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mahindra Bolero Neo को खरीदने का शानदार मौका, SUV पर बंपर छूट; 99,500 रुपये तक की होगी बचत

वाहन निर्माता कंपनी अपनी एसयूवी पर बंपर छूट दे रही है। बोलेरो नियो जिसकी डिमांड गांव से लेकर शहर तक में अधिक है। अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो अपने करीबी शोरूम पर जाकर इसके बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। इसमें फीचर्स के तौर पर ड्राइवर आर्मरेस्ट मिडिल-रो सेंटर आर्मरेस्ट इलेक्ट्रिक एडजस्ट विंग मिरर मिलता है।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Ayushi ChaturvediUpdated: Thu, 16 Nov 2023 08:05 AM (IST)
Hero Image
कंपनी अपनी एसयूवी पर बंपर छूट दे रही है

ऑटो डेस्क,नई दिल्ली।  देश में त्यौहारी सीजन आ चुका है, ऐसे में अगर आप अपने लिए एक नई कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो महिंद्रा आपको शानदार मौका दे रही है। वाहन निर्माता कंपनी अपनी एसयूवी पर बंपर छूट दे रही है। बोलेरो नियो जिसकी डिमांड गांव से लेकर शहर तक में अधिक है। वर्तमान में कंपनी ने एसयूवी को कुल  चार वेरिएंट्स N4, N8, N10 और N10(O) में पेश किया है, जिसकी कीमत 9. 64 लाख रुपये से शुरू होती है।

Mahindra Bolero Neo वेरिएंट वाइज ऑफर

महिंद्रा बोलेरो नियो पर वेरिएंट वाइज छूट- N4 पर कंपनी कुल 59 हजार रुपये तक की छूट दे रही है। वहीं इसके N8 पर 64,500 रुपये तक की छूट मिल रही है। N10 पर 99,500 रुपये तक की छूट मिल रही है। इतना ही नहीं इसके N10(O) पर कंपनी 99,500 रुपये तक की छूट मिल रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें, ये ऑफर 30 नवंबर तक की वैलिड है। ये ऑफर कोलकाता, पश्चिम बंगाल और सिक्किम क्षेत्र में ही सीमित है। अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो अपने करीबी शोरूम पर जाकर इसके बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Mahindra Bolero Neo इंजन

इंजन की बात करें तो बोलेरो नियो बीएस 6 चरण 2-अनुपालक 1.5-लीटर डीजल इंजन के साथ आता है। इसे पांच -स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के माध्यम से पीछे के व्हील  पर पावर भेजी जाती है। जो 100bhp और 260Nm का टॉर्क जनरेट करता है। ये ऑफ रोडिंग के लिए काफी बेहतर है।

Mahindra Bolero Neo फीचर्स

इसमें फीचर्स के तौर पर  स्टैटिक बेंडिंग हेडलैंप, एलईडी डीआरएल, अलॉय व्हील, 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ड्राइवर सीट हाइट एडजस्ट, ड्राइवर और को-ड्राइवर आर्मरेस्ट, मिडिल-रो सेंटर आर्मरेस्ट, इलेक्ट्रिक एडजस्ट विंग मिरर मिलता है। क्रूज़ कंट्रोल और आइसोफिक्स चाइल्ड सीट एंकर भी इस एसयूवी के टॉप मॉडल में देखने को मिल जाता है।

ह भी पढ़ें-

ठंड ने दे दी दस्तक तो विंडशील्ड के ऊपर जमने वाली फॉग से ऐसे पाएं निजात, अपनाएं ये टिप्स