Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

टेस्टिंग के दौरान कच्ची सड़क पर फंस गई Mahindra Thar 5-door, वीडियो वायरल

महिंद्रा पिछले कुछ समय से थार के पांच दरवाजों वाले संस्करण का परीक्षण कर रही है उम्मीद है कि नई एसयूवी इस साल के अंत में बाजार में आएगी। हाल के स्पाई शॉट्स से पता चलता है कि महिंद्रा पांच दरवाजों वाली थार को तीन दरवाजों वाले मॉडल से अलग करने के लिए इसमें कई कॉस्मेटिक सुधार करेगा। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

By Ram Mohan Mishra Edited By: Ram Mohan Mishra Updated: Thu, 22 Feb 2024 04:30 PM (IST)
Hero Image
Mahindra Thar 5 Door को फिर से टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। Mahindra Thar को एक टफ और ऑफरोडर एसयूवी के नाम से जाना जाता है। कंपनी की ओर से अपनी इस पॉपुलर कार को अपडेट दिया गया है और इसके 5-डोर वर्जन की टेस्टिंग चल रही है। Mahindra Thar 5-Door की टेस्टिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें इस ऑफरोडर कार को कीचड़ में संघर्ष करते हुए देखा जा सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by Ram Mohan Mishra (@mishraram011)

क्यों फंस गई थार?

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो गई है, जिसमें 5 दरवाजों वाली थार को कीचड़ भरी सड़क पर चलने के लिए संघर्ष करते हुए दिखाया गया है। वीडियो में इस एसयूवी को केवल पिछले पहियों पर पावर भेजते हुए देखा जा सकता है, जो दर्शाता है कि यह एक रियर-व्हील ड्राइव(RWD) मॉडल है।

यह भी पढ़ें- 360-Degree Camera के साथ आती हैं ये 5 सबसे अफोर्डेबल SUVs, 15 लाख से भी कम है कीमत

कब तक होगी लॉन्च?

महिंद्रा पिछले कुछ समय से थार के पांच दरवाजों वाले संस्करण का परीक्षण कर रही है, उम्मीद है कि नई एसयूवी इस साल के अंत में बाजार में आएगी। हाल के स्पाई शॉट्स से पता चलता है कि महिंद्रा पांच दरवाजों वाली थार को तीन दरवाजों वाले मॉडल से अलग करने के लिए इसमें कई कॉस्मेटिक सुधार करेगा।

विशेष रूप से नए स्पाई शॉट्स से पता चलता है कि 5-डोर थार में तीन-दरवाजे वाले संस्करण की तुलना में बड़े अलॉय व्हील होंगे, जिसमें पहले वाले में डायमंड-कट फिनिश के साथ 19-इंच यूनिट का उपयोग किया जाएगा।

Mahindra Thar RWD

महिंद्रा थार आरडब्ल्यूडी थ्री-डोर वेरिएंट पिछले साल जून में पेश किया गया था और ये तीन संस्करणों- आरडब्ल्यूडी डीजल एमटी, एलएक्स आरडब्ल्यूडी डीजल एमटी, और एलएक्स आरडब्ल्यूडी पेट्रोल एटी में उपलब्ध है। यह देखना बाकी है कि क्या ये इंजन विकल्प 5-डोर वेरिएंट में भी पेश किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें- Bounce Infinity E1+ e-scooter की कीमतों में हुई 24 हजार रुपये की कटौती, इतने दिनों तक उठा सकेंगे ऑफर का लाभ