Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mahindra Thar Roxx 15 अगस्त को मारेगी एंट्री, पहली झलक भी आई सामने; देखिए VIDEO

महिंद्रा ने ऑफिशियली कन्फर्म कर दिया है कि थार के 5-डोर वर्जन को Thar Roxx कहा जाएगा। घरेलू निर्माता द्वारा साझा किए गए नए टीजर में ऑफरोड एसयूवी को पूरी तरह से अनवील कर दिया गया है। कंपनी ने आधिकारिक तौर पर ये घोषणा कर दी है कि Mahindra Thar Roxx 15 अगस्त 2024 को भारत में एंट्री मारने वाली है।

By Ram Mohan Mishra Edited By: Ram Mohan Mishra Updated: Sat, 20 Jul 2024 03:12 PM (IST)
Hero Image
Mahindra Thar Roxx के नाम से 5-डोर ऑफरोडर एसयूवी को जाना जाएगा।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। Mahindra & Mahindra ने ऑफिशियली कन्फर्म कर दिया है कि थार के 5-डोर वर्जन को Thar Roxx कहा जाएगा। घरेलू निर्माता द्वारा साझा किए गए नए टीजर में Upcoming 5-Door SUV की पहली झलक भी देखने को मिली है।

लॉन्च डेट हुई कन्फर्म 

कंपनी ने आधिकारिक तौर पर ये घोषणा कर दी है कि Mahindra Thar Roxx 15 अगस्त 2024 को एंट्री मारने वाली है। जैसा कि पहले से ही खबरों में था कि Mahindra स्वतंत्रता दिवस पर थार रॉक्स को पेश करेगी, ठीक ऐसा ही कंपनी ने Thar के साथ भी किया था। 

डिजाइन और डायमेंशन 

जारी किए गए टीजर में देखा जा सकता है कि इसे 3-डोर थार की तुलना में कई बड़े डिजाइन अपडेट दिए गए हैं। कार के फ्रंट फेसिया में राउंड LED हेडलैंप और इंटीग्रेटेड LED डेटाइम रनिंग लाइट के साथ एक अपडेटेड ग्रिल सेक्शन शामिल है। 

दूसरी ओर आप नए डिजाइन किए गए एलॉय व्हील्स, रियर फेंडर के ठीक ऊपर की 4×4 बैजिंग, ब्लैक कलर में व्हील आर्च क्लैडिंग और C-शेप्ड LED टेल लैंप देख सकते हैं। Mahindra Thar Roxx में मौजूदा थार से लंबा व्हीलबेस होगा और इसकी ओवरऑल शेप भी बल्की होने वाली है। बेहतर बूट स्पेस होने के साथ इसके रियर डोर भी अब बड़े किए जाएंगे। 

इंटीरियर और फीचर्स

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि Mahindra Thar Roxx में रगेड एस्थेटिक को बरकरार रखा गया है। 5-डोर महिंद्रा थार एक डुअल पैन सनरूफ और एक नए इंटीरियर थीम के साथ आएगी, साथ ही इसमें 10.25-इंच फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और एक ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल सहित कई और प्रीमियम फीचर्स होंगे।

यह भी पढे़ं- New-generation Bentley Flying Spur की पहली झलक आई सामने, इन खूबियों के साथ साल के अंत तक मार सकती है एंट्री