Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mahindra Thar Roxx में मिलेगी पैनोरमिक सनरूफ, टीजर में सामने आई तस्‍वीर

महिंद्रा की ओर से जल्‍द ही Thar Roxx को लॉन्‍च किया जाएगा। कंपनी की ओर से लगातार फीचर्स की जानकारी देने वाले वीडियो और टीजर जारी किए जा रहे हैं। एक्‍सटीरियर की वीडियो के बाद अब टीजर इमेज में बेहतरीन फीचर की जानकारी दी है। टीजर में जारी की गई तस्‍वीर में किस फीचर की जानकारी दी गई है। Mahindra Thar Roxx को कब लॉन्‍च किया जाएगा। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Tue, 30 Jul 2024 10:00 AM (IST)
Hero Image
महिंद्रा की ओर से Thar Roxx में किस बेहतरीन फीचर को दिया जाएगा। आइए जानते हैं।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। देश में सबसे ज्‍यादा पसंद की जाने वाली एसयूवी Mahindra Thar का फाइव डोर वर्जन जल्‍द ही लॉन्च होने वाला है। Thar Roxx के लॉन्‍च से पहले कंपनी की ओर से इसके फीचर्स की जानकारी सोशल मीडिया पर दी जा रही है। हाल में जारी टीजर तस्‍वीर में इसके एक बेहतरीन फीचर की जानकारी मिल रही है। किस फीचर के साथ एसयूवी को लाया जाएगा। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

मिलेगा पैनोरमिक सनरूफ

Mahindra Thar Roxx की वीडियो के बाद एक टीजर इमेज को जारी किया गया है। जिसके बाद यह पक्‍का हो गया है कि एसयूवी में Panoramic Sunroof जैसे बेहतरीन फीचर को दिया जाएगा। इमेज के मुताबिक एसयूवी में ज्‍यादा बेहतर रोशनी वाली इंटीरियर लाइट को भी दिया जाएगा और इसमें सफेद जैसे हल्‍के रंग वाले इंटीरियर को भी साफ तौर पर देखा जा सकता है। पैनोरमिक सनरूफ फीचर को इसके सभी वेरिएंट्स में दिया जाएगा या नहीं, अभी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

वीडियो में मिली थी एक्‍सटीरियर की जानकारी

महिंद्रा की ओर से टीजर तस्‍वीर को जारी करने से पहले एक वीडियो को जारी किया गया था। जिसमें Thar Roxx के एक्‍सटीरियर की पूरी जानकारी मिल रही थी। एसयूवी में सर्कुलर एलईडी हेडलाइट्स के साथ सी-शेप एलईडी डीआरएल, नए डिजाइन वाले अलॉय व्‍हील्‍स, ब्‍लैक व्‍हील आर्क क्‍लैडिंग को भी देखा जा सकता है। पिछले दरवाजे के हैंडल की पोजिशन में भी बदलाव किया गया है। साथ ही Thar Roxx की बैजिंग को भी राइट साइड के फ्रंट फेंडर पर देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें- ADAS, पैनोरमिक सनरूफ जैसे सात फीचर्स के साथ आ सकती है Mahindra Thar Roxx, 15 अगस्‍त को होगी लॉन्‍च

तीन इंजन के विकल्‍प के साथ आ सकती है

Mahindra Thar Roxx में 2.2 लीटर डीजल और दो लीटर पेट्रोल इंजन को तो दिया ही जाएगा। लेकिन इसमें तीसरे इंजन के तौर पर 1.5 लीटर का डीजल इंजन भी दिया जा सकता है। जिसके साथ छह स्‍पीड मैनुअल और छह स्‍पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन को भी दिया जा सकता है।

मिल सकते हैं बेहतरीन फीचर्स

रिपोर्ट्स के मुताबिक Thar Roxx में 10.25 इंच इंफोटेनमेंट सिस्‍टम, 360 डिग्री कैमरा, डिजिटल इंस्‍ट्रूमेंट क्‍लस्‍टर, ऑटोमैटिक एसी, एलईडी लाइट्स, एपल कार प्‍ले, एंड्राइड ऑटो, स्‍टेयिरिंग व्‍हील पर ऑडियो और म्‍यूजिक कंट्रोल जैसे कई फीचर्स को भी दिया जा सकता है।

13 लाख रुपये हो सकती है कीमत

Mahindra Thar Roxx को भारत में 15 अगस्‍त 2024 को लाया जाएगा। लॉन्‍च के समय इसकी शुरुआती एक्‍स शोरूम कीमत 13 लाख रुपये के आस-पास हो सकती है। इसके टॉप वेरिएंट की संभावित एक्‍स शोरूम कीमत 21 लाख रुपये तक हो सकती है। मौजूदा समय में थार के थ्री डोर वेरिएंट को 11.35 लाख रुपये से लेकर 17.60 लाख रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत पर ऑफर किया जाता है।

यह भी पढ़ें- Upcoming SUVs in India: अगले 30 दिनों में लॉन्‍च होंगी ये पांच दमदार एसयूवी, टाटा की एक EV भी शामिल