Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mahindra Thar Roxx में मिलेगा Mocha brown रंग के इंटीरियर का विकल्‍प, डिलीवरी में लगेगा कितना समय, पढ़ें खबर

Mahindra की ओर से भारतीय बाजार में कई बेहतरीन वाहनों की बिक्री की जाती है। कंपनी की ओर से अगस्‍त में लॉन्‍च की गई Thar Roxx के इंटीरियर में नए रंग का विकल्‍प दिया गया है। एसयूवी के इंटीरियर में कितने रंगों का विकल्‍प मिलेगा। इसकी बुकिंग कब से शुरू की जाएगी और डिलीवरी में कितना समय लगेगा। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Tue, 01 Oct 2024 04:00 PM (IST)
Hero Image
Mahindra Thar Roxx को नए रंग का इंटीरियर भी दिया गया है।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। भारत की प्रमुख वाहन निर्माता Mahindra की ओर से कई बेहतरीन वाहनों को बिक्री के लिए उपलब्‍ध करवाया जाता है। कंपनी की ओर से अगस्‍त महीने में लॉन्‍च की गई Mahindra Thar Roxx के इंटीरियर में नए रंग का विकल्‍प भी दिया गया है। किस रंग के विकल्‍प के साथ इसे खरीदा जा सकता है। एसयूवी की बुकिंग और डिलीवरी कब से शुरू होंगी। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

मिला नए रंग का विकल्‍प

Mahindra Thar Roxx के इंटीरियर के लिए अब ग्राहकों के पास Mocha Brown रंग का विकल्‍प (Mahindra Thar Roxx Mocha Brown Interior) भी दे दिया गया है। इसके पहले कंपनी ने एसयूवी को सिर्फ Ivory रंग के इंटीरियर के साथ लॉन्‍च किया था। हल्‍के रंग में होने के कारण कई लोगों को इस बात से समस्‍या था कि Ivory रंग काफी जल्‍दी गंदा हो सकता है। लेकिन अब डार्क रंग के तौर पर Mocha Brown का विकल्‍प भी दे दिया गया है।

यह भी पढ़ें- Scorpio, XUV 700 के कारण Mahindra को सितंबर में मिली 24 फीसदी की बढ़त, 51 हजार से ज्‍यादा यूनिट्स की हुई बिक्री

कीमत में नहीं होगा बदलाव

कंपनी की ओर से थार रॉक्‍स को जिस कीमत पर लॉन्‍च किया गया था, उसी कीमत पर Ivory और Mocha Brown रंग के इंटीरियर के विकल्‍प को चुना जा सकेगा। हालांकि Mocha Brown रंग के इंटीरियर को खासतौर पर 4X4 वेरिएंट्स के लिए लाया गया है।

कब शुरू होगी बुकिंग

Mahindra Thar Roxx को अगर खरीदने का मन बना रहे हैं तो इस एसयूवी को नवरात्रि के पहले दिन से बुक करवाया जा सकता है। कंपनी की ओर से इसके लिए तीन अक्‍टूबर को सुबह 11 बजे से बुकिंग लेना शुरू कर दिया जाएगा।

कब से शुरू होगी डिलीवरी

महिंद्रा की ओर से इस गाड़ी की बुकिंग को नवरात्रि के पहले दिन से शुरू किया जाएगा, लेकिन इसकी डिलीवरी दशहरे वाले दिन 12 अक्‍टूबर से शुरू की जाएगी। अक्‍टूबर में सिर्फ इसके Ivory रंग के इंटीरियर वाली यूनिट्स की डिलीवरी दी जाएगी। Mocha Brown रंग के इंटीरियर के साथ गाड़ी बुक करवाने पर डिलीवरी के लिए जनवरी 2025 तक का इंतजार करना होगा।

Mahindra Thar Roxx Price in India

कंपनी की ओर से इसे छह वेरिएंट्स के विकल्‍प के साथ लॉन्‍च किया है। इसके 2WD वेरिएंट्स की एक्‍स शोरूम कीमत 12.99 लाख रुपये से शुरू होती है और इसके टॉप वेरिएंट की एक्‍स शोरूम कीमत 20.49 लाख रुपये रखी गई है। इसके फोर व्‍हील ड्राइव वेरिएंट्स की एक्‍स शोरूम कीमत की शुरुआत 18.79 लाख रुपये से होती है और इसके फोर व्‍हील ड्राइव के टॉप वेरिएंट को 20.99 लाख रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत पर खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें- Mahindra Thar Roxx की बुकिंग पहले नवरात्र से शुरू होगी, किस तारीख से शुरू होगी डिलीवरी, पढ़ें पूरी खबर