Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maruti Alto July Discount: मारुति ऑल्टो पर मिल रही तगड़ी छूट, जानें कितनी होगी बचत?

एरिना और नेक्सा सीरीज में कुछ मारुति सुजुकी डीलर इस महीने चुनिंदा मॉडलों पर छूट दे रहे हैं। इन लाभों का लाभ नकद छूट एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट छूट के रूप में उठाया जा सकता है। इसी में मारुति ऑल्टो का भी नाम शामिल है। अगर आप भी किफायती कीमत में आने वाली गाड़ी की तलाश कर रहे हैं तो ऑल्टो आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

By Atul YadavEdited By: Atul YadavUpdated: Sat, 15 Jul 2023 08:31 AM (IST)
Hero Image
वेरिएंट की अनुसार जुलाई 2023 डिस्काउंट सूची

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। मारुति ऑल्टो देश की बजट कारों की लिस्ट में काफी अच्छे पॉजिशन पर है। इस महीने मारुति ऑल्टो को खरीदना और भी किफायती है। क्योंकि मारुति ऑल्टो पर इस समय भारी डिस्काउंट मिल रहा है। अगर आप भी ये गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको ये पूरा ऑर्टिकल पर सरसरी निगाहें रखनी पड़ेगी, जहां आपको बताने जा रहे हैं मारुति ऑल्टो जुलाई 2023 डिस्काउंट के बारे में।

एरिना और नेक्सा सीरीज में कुछ मारुति सुजुकी डीलर इस महीने चुनिंदा मॉडलों पर छूट दे रहे हैं। इन लाभों का लाभ नकद छूट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट छूट के रूप में उठाया जा सकता है। इसी में मारुति ऑल्टो का भी नाम शामिल है।

वेरिएंट की अनुसार जुलाई 2023 डिस्काउंट सूची

ऑल्टो पेट्रोल एमटी वेरिएंट पर 40,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 15000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 4000 रुपये की कॉर्पोरेट छूट मिलती है। सीएनजी एमटी वेरिएंट पर 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 15 हजार रुपये की एक्सचेंज बोनस और 4000 रुपये की कॉर्पोरेट छूट मिल रही है। मारुति ऑल्टो K10 के पेट्रोल एएमटी वेरिएंट पर 20,000 तक का कैश डिस्काउंट, 15000 एक्सचेंज बोनस और 4000 रुपये की कॉर्पोरेट छूट मिल रही है।

कितनी सेफ है ये कार?

अप्रैल में ऑल्टो को ग्लोबल एनसीएपी क्रैश टेस्ट में दो-स्टार रेटिंग मिली थी। इसको पिछले साल क्रैश टेस्ट रिपोर्ट में चाइल्ड सेफ्टी के लिहाज से जीरो रेटिंग मिला था। जैसा कि कहा गया है मॉडल के बॉडी शेल को स्थिर दर्जा दिया गया था। भारतीय ब्रांड की एंट्री-लेवल हैचबैक को अप्रैल 2023 में नवीनतम उत्सर्जन मानदंडों का अनुपालन करने के लिए अपडेट किया गया था।