Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सिर्फ 1.5 लाख रुपये के डाउनपेमेंट पर घर लाएं Maruti Brezza, जानिए मंथली EMI और लोन की डिटेल

Maruti Brezza SUV Loan Down Payment EMI अगर आप Maruti Brezza SUV के बेस वेरिएंट को खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए इसके बेस वेरिएंट की जानकारी लेकर आए हैं। जिसे आप EMI पर खरीद सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें लोन कार की एक्स शोरूम कीमत पर मिलता है। इस कार की ऑन रोड कीमत 937920 रुपये है।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Ayushi ChaturvediUpdated: Fri, 17 Nov 2023 04:32 PM (IST)
Hero Image
लोन कार की एक्स शोरूम कीमत पर मिलता है

ऑटो डेस्क,नई दिल्ली। भारतीय बाजार में मारुति सबसे अधिक गाड़ियों की सेल करने वाली कंपनी में से एक है। मारुति की ब्रेजा सबसे अधिक बिकने वाली कार में से एक है। अगर आप इस कार के बेस वेरिएंट को खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए इसके बेस वेरिएंट की जानकारी लेकर आए हैं। जिसे आप EMI पर खरीद सकते हैं। ये आपके बजट में भी फिट हो जाएगी। चलिए आपको इसके बारे में और अधिक जानकारी देते हैं।  

लोन कार की एक्स शोरूम कीमत पर मिलता है

आपकी जानकारी के लिए बता दें, लोन कार की एक्स शोरूम कीमत पर मिलता है। इस कार की एक्स शोरूम कीमत 8,29,000 है। बात ऑन रोड कीमत की करें तो इसकी कीमत 9,37,920 रुपये है। इसपर 68,420 रुपये आरटीओ चार्ज लग रहा है, वहीं करीब 38,500 रुपये इंश्योरेंस देना होगा।

इसपर कुल एक्स्ट्रा एमाउंट आपको 2 हजार देने होंगे। वहीं अगर आप बैंक से लोन लेने की सोच रहे हैं तो आपको 1 लाख 50 हजार रुपये तक का डाउन पेमेंट करते हैं तो बैंक से आपको लोन  7,87,920 रुपये लेना होगा। इसपर 9 प्रतिशत के ब्याज पर अगर बैंक लोन देता है और 5 साल के टेन्योर पर आपकी मंथली ईएमआई 16,355 रुपये होगी।

Maruti Suzuki Brezza इंजन

इसमें 1462 cc का इंजन मिलता है। जो 86.63 बीएचपी से लेकर 101.65 बीएचपी तक की पावर जनरेट करता है। इसमें मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन मिलता है। पेट्रोल में इस कार का माइलेज 19.8 kmpl तक का है। इसमें आपको 6 सिंगल कलर और 3 डुअल कलर ऑप्शन मिलता है।

यह भी पढ़ें :Honda CB350 भारतीय बाजार में 2 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च, RE Classic 350 की बढ़ेंगी मुश्किलें?

इस कार में फीचर्स के तौर पर एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी, क्रूज कंट्रोल, कनेक्टेड कार टेक, इलेक्ट्रिक सनरूफ, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, रियर एसी वेंट, पावर्ड रियर के साथ 7.0-इंच इंफोटेनमेंट यूनिट ,डुअल एयरबैग्स, ईबीडी के साथ एबीएस, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ईएसपी), रिवर्स कैमरा, हिल-होल्ड असिस्ट, रिवर्स पार्किंग सेंसर  मिलता है। 

Disclaimer: यह आर्टिकल सिर्फ सामान्य जानकारी के लिए लिखा गया है। कार की कीमत और फाइनेंस डिटेल्स शोरूम में जरूर चेक करें।