Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एंट्री लेवल हैचबैक कार Maruti Ignis पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, 75 हजार रुपये तक की होगी भारी बचत

Maruti Ignis discounts offers मार्केट में एंट्री लेवल मॉडल इग्निस को फरवरी 2023 में लॉन्च किया गया था। ये कार कई वेरिएंट -सिग्मा डेल्टा जेटा और अल्फा में आती है। इस कार में आपको कई दमदार फीचर्स भी मिलते हैं। फिलहाल आप इसको खरीदते हैं तो आपके 75 हजार रुपये बच सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आप अपने आस-पास के डिलरशिप पर जाकर भी पता कर सकते हैं।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Ayushi ChaturvediUpdated: Fri, 17 Nov 2023 07:49 AM (IST)
Hero Image
एंट्री लेवल मॉडल इग्निस को फरवरी 2023 में लॉन्च किया गया था

ऑटो डेस्क,नई दिल्ली। भारतीय बाजार में मारुति सबसे अधिक गाड़ियों की सेल करने वाली कंपनी में से एक है। ऐसे में त्योहारी सीजन को देखते हुए वाहन निर्माता कंपनी ने अपने ग्राहको को नेक्सा के एंट्री लेवल मॉडल इग्निस पर 75 हजार रुपये तक का बंपर डिस्काउंट ऑफर किया है। अगर आप इस हैचबैक को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके कई हजार रुपये बच सकते हैं। चलिए आपको इसके बारे में और विस्तार से बताते हैं।

Maruti Ignis  

मार्केट में एंट्री लेवल मॉडल इग्निस को फरवरी 2023 में लॉन्च किया गया था। ये कार कई वेरिएंट -सिग्मा, डेल्टा, जेटा और अल्फा में आती है। इस कार की कीमत 5.84 लाख रुपये है। फिलहाल आप इसको खरीदते हैं तो आपके 75 हजार रुपये बच सकते हैं।

Maruti Ignis डिस्काउंट ऑफर

मारुति इग्निस मॉडल के डिस्काउंट की बात करें तो इस महीने इस कार पर कंपनी 35 हजार रुपये तक की नकद छूट दे रही है। इसके अलावा 25 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस और 10 हजार रुपये तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी मिल रहा है। वहीं 5 हजार रुपये तक का स्कैप बोनस भी मिल रहा है।  आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि ये ऑफर सिर्फ 30 नवंबर तक ही वैलिड है। अधिक जानकारी के लिए आप अपने आस-पास के डिलरशिप पर जाकर भी पता कर सकते हैं।

Maruti Ignis इंजन

इस कार में 1.2 लीटर का गैसोलीन इंजन मिलता है। जो 82bhp की पावर और 113 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करती है। इसका मोटर 5 स्पीड मैनुअल और एक AMT यूनिट के साथ आती है।

Maruti Ignis फीचर्स

इस कार में आपको कई दमदार फीचर्स भी मिलते हैं। इसमें 7 इंच का स्मार्टप्ले स्टूडियो टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन, स्टीयरिंग-माउंटेड कंट्रोल, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, ऑटो-फोल्डेबल ORVM और 60:40 स्प्लिट रियर मिलता है। 

यह भी पढे़ं-

केवल 7 मिनट में दिल्ली से गुरुग्राम पहुंचाएगी ये Electric Air Taxi! मुंबई-बेंगलुरु और NCR में शुरू होगी सेवा