Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maruti Jimny Discount: मारुति की जिम्नी खरीदने का शानदार मौका, फेस्टिवल सीजन में कंपनी दे रही 1 लाख रुपये तक के ऑफर्स

देशभर में नेक्सा डीलरशिप पर इस कार के एंट्री लेवल जेटा वेरिएंट पर 1 लाख रुपये तक की छूट और बेनिफिट दिया जा रहा है।मार्केट में मारुति सुजुकी जिम्नी को जून में लॉन्च किया गया था। इसका लुक काफी दमदार है। इस कार की शुरुआती कीमत 12.74 लाख रुपये है।मारुति जिम्नी में 1.5 लीटर 4 सिलेंडर K15B पेट्रोल इंजन मिलता है।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Ayushi ChaturvediUpdated: Fri, 20 Oct 2023 06:00 PM (IST)
Hero Image
इस कार की शुरुआती कीमत 12.74 लाख रुपये है

ऑटो डेस्क,नई दिल्ली। भारतीय बाजार में मारुति सबसे अधिक कारों की सेल करने वाली कंपनी में से एक है। मारुति सुजुकी त्योहारी सीजन में अपनी ऑफ रोड एसयूवी जिम्नी पर शानदार ऑफर दे रही है। देशभर में नेक्सा डीलरशिप पर इस कार के एंट्री लेवल जेटा वेरिएंट पर 1 लाख रुपये तक की छूट और बेनिफिट दिया जा रहा है। वहीं जिम्नी के इस वेरिएंट के मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ऑप्शन पर 50 हजार रुपये तक की नकद छूट दे रही है। इसके साथ ही 50 हजार रुपये तक का एक्सचेंज या लॉयल्टी बोनस भी मिल रहा है।

Maruti Suzuki Jimny फीचर्स

मार्केट में मारुति सुजुकी जिम्नी को जून में लॉन्च किया गया था। इसका लुक काफी दमदार है। यह बड़ी ग्रिल, मस्कुलर बोनट और गोल हेडलाइट्स के साथ फॉग लैंप, ब्लैक आउट बी -पिलर्स ORVMs और एलॉय व्हील मिलता है। इस कार के केबिन के अंदर 7.0-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल और क्रूज कंट्रोल जैसे कई दमदार ऑफर्स मिलते हैं। यात्रियों के सुरक्षा को देखते हुए इसमें 6 एयरबैग, ABS, ESP और ट्रैक्शन कंट्रोल, हिल होल्ड और हिल डिसेंट कंट्रोल मिलता है। इस कार की शुरुआती कीमत 12.74 लाख रुपये है।

Maruti Suzuki Jimny इंजन

मारुति जिम्नी में 1.5 लीटर, 4 सिलेंडर , K15B पेट्रोल इंजन मिलता है। जो 6,000rpm पर 101bhp की पावर और 4,000rpm पर 130Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इस कार को 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ 4 स्पीड का ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन भी मिलता है।

जेटा लाइनअप में एंट्री लेवल वेरिएंट है। जिसकी कीमत मैनुअल के लिए 12.74 लाख रुपये और ऑटोमैटिक के लिए 13.94 लाख रुपये है। आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी हर महीने इसके करीब 3 हजार यूनिट्स की सेल करती है।

यह भी पढ़ें-

Tata Tiago EMI: 1 लाख रुपये की डाउन पेमेंट पर कितनी देनी होगी टाटा के इस कार के लिए किस्त, डिटेल में जानें सबकुछ

BMW i7 M70 XDrive And 7 Series 740d M Sport : इन दो लग्जरी कारों से जुड़ी 4 बड़ी बातें