Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मारुति Alto से लेकर Brezza को खरीदने का बेहतरीन मौका, मिल रहा तगड़ा डिस्‍काउंट

देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता मारुति सुजुकी की ओर से भारतीय बाजार में कई कारों और एसयूवी को ऑफर किया जाता है। अगर August 2024 में आप कंपनी की किसी गाड़ी को खरीदने का मन बना रहे हैं तो Arena डीलरशिप के जरिए ऑफर की जाने वाली कारों पर क्‍या डिस्‍काउंट ऑफर्स दिए जा रहे हैं। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Tue, 06 Aug 2024 05:00 PM (IST)
Hero Image
मारुति की ओर से इस महीने Arena डीलरशिप की किस गाड़ी पर कितना डिस्‍काउंट मिल रहा है। आइए जानते हैं।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। August 2024 में अगर आप कार खरीदने का मन बना रहे हैं, तो मारुति सुजुकी एरिना की कई कारों पर कंपनी की ओर से डिस्‍काउंट ऑफर किए जा रहे हैं। कंपनी की ओर से किस कार पर कितना डिस्‍काउंट कंपनी की ओर से ऑफर किया जा रहा है। हम इसकी जानकारी आपको इस खबर में दे रहे हैं।

ऑल्‍टो के10

मारुति की ओर से ऑल्‍टो के10 पर August 2024 में अधिकतम 57 हजार रुपये के ऑफर दिए जा रहे हैं। कंपनी ऑल्‍टो के10 पर 40 हजार रुपये का Cash Discount, 15 हजार रुपये का एक्‍सचेंज बोनस और ISL ऑफर के तौर पर दो हजार रुपये के ऑफर दे रही है। वहीं के-10 पेट्रोल पर 52 हजार रुपये तक की बचत की जा सकती है। सीएनजी पर 42 हजार रुपये के ऑफर मिल रहे हैं।

एस प्रेसो

मारुति की एस प्रेसो कार पर भी August 2024 में अधिकतम 52 हजार रुपये के ऑफर दिए जा रहे हैं। August महीने में इस गाड़ी के पेट्रोल ऑटोमैटिक पर 52 हजार रुपये, पेट्रोल मैनुअल और सीएनजी पर 42 हजार रुपये तक की बचत की जा सकती है।

यह भी पढ़ें- Jimny, Grand Vitara के साथ Nexa की कई कारों पर मिल रहा लाखों रुपये बचाने का मौका

सेलेरियो

सेलेरियो पर मारुति August महीने में अधिकतम 52 हजार रुपये के ऑफर दिए जा रहे हैं। सेलेरियो की पेट्रोल ऑटोमैटिक पर 52 हजार रुपये, पेट्रोल मैनुअल और सीएनजी पर 42 हजार रुपये तक की बचत की जा सकती है।

वैगन आर

कंपनी की ओर से वैगन आर पर भी अधिकतम 67 हजार रुपये का डिस्‍काउंट दे रही है। वैगन आर 1.0 पेट्रोल ऑटोमैटिक पर 57 हजार रुपये, 1.2 लीटर इंजन वाले पेट्रोल ऑटोमैटिक पर 57 हजार रुपये, एक लीटर पेट्रोल मैनुअल और 1.2 लीटर पेट्रोल ऑटोमैटिक पर 52 हजार रुपये और सीएनजी पर 67 हजार रुपये तक की बचत की जा सकती है।

स्विफ्ट

कंपनी की स्विफ्ट कार को युवाओं के बीच काफी ज्‍यादा पसंद किया जाता है। इस कार पर भी August महीने में 35 रुपये तक बचाए जा सकते हैं। इस कार के पुराने वर्जन पर कंपनी इस महीने 25 हजार रुपये के डिस्‍काउंट ऑफर कर रही है। वहीं नई जेनरेशन पर 35 हजार रुपये के डिस्‍काउंट ऑफर्स का फायदा मिल रहा है।

डिजायर

मारुति की ओर से डिजायर कार पर भी August 2024 में अधिकतम 35 हजार रुपये के ऑफर मिल रहे हैं। इसके पेट्रोल ऑटोमै‍टिक पर 30 हजार रुपये और मैनुअल पर 25 हजार रुपये तक की बचत की जा सकती है। 

ब्रेजा

मारुति की ब्रेजा पर भी August 2024 में डिस्‍काउंट दिया जा रहा है। कंपनी की ओर से इस एसयूवी के अर्बनो एडिशन वाले LXI वर्जन पर यह डिस्‍काउंट ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा एसयूवी के VXI अर्बनो एडिशन पर 30 हजार रुपये, ZXI और ZXI+ पेट्रोल ऑटोमै‍टिक-मैनुअल पर 25 हजार रुपये का ऑफर मिल रहा है।

यह भी पढ़ें- Volkswagen Taigun पर मिल रहा 2.28 लाख रुपये का डिस्काउंट, 5 स्टार सेफ्टी के साथ मिलती है शानदार माइलेज