Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maruti Suzuki ने Fronx के Velocity Edition को 14 ट्रिम्स तक किया एक्सटेंड, 7.29 लाख रुपये है शुरुआती कीमत

Maruti Suzuki Fronx Velocity Edition में स्टैंडर्ड वर्जन के मुकाबले कई एक्सेसरीज दी गई हैं। फ्रॉन्क्स 1.2 सिग्मा वेलोसिटी में फ्रंट बंपर हेडलैंप व्हील आर्च और ग्रिल पर रेड और ब्लैक कलर की गार्निश दी गई है। आप इसे 7.29 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा अधिक किफायती 1.2-लीटर CNG संस्करण भी है जो 28.51 किमी/किलोग्राम की फ्यूल एफिशियंसी का वादा करता है।

By Ram Mohan Mishra Edited By: Ram Mohan Mishra Updated: Sat, 22 Jun 2024 11:00 AM (IST)
Hero Image
Fronx के Velocity Edition को नए वेरिएंट के साथ पेश किया गया है।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। Maruti Suzuki ने अपनी Fronx SUV के Velocity Edition को नए ट्रिम्स में पेश किया है। यह स्पेशल एडिशन अब कुल 14 वेरिएंट में उपलब्ध है। शुरुआत में केवल टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ पेश की गई मारुति सुजुकी फ्रॉन्क्स वेलोसिटी अब नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल और सीएनजी इंजन विकल्पों के साथ भी उपलब्ध होगी। इसके अलावा, सीमित अवधि के लिए वेलोसिटी एडिशन की कीमतों को 7.29 लाख (एक्स-शोरूम) से शुरू किया गया है।

Fronx Velocity Edition में क्या खास?

मारुति सुजुकी फ्रॉन्क्स वेलोसिटी एडिशन में स्टैंडर्ड वर्जन के मुकाबले कई एक्सेसरीज दी गई हैं। फ्रॉन्क्स 1.2 सिग्मा वेलोसिटी में फ्रंट बंपर, हेडलैंप, व्हील आर्च और ग्रिल पर रेड और ब्लैक कलर की गार्निश दी गई है। फ्रोंक्स डेल्टा, डेल्टा+ और डेल्टा+ (O) वेलोसिटी में साइड मोल्डिंग में रेड कलर इन्सर्ट, इल्यूमिनेटेड डोर सिल गार्ड, रेड कलर में फिनिश किए गए डिजाइनर फ्लोर मैट, अपर रियर स्पॉइलर एक्सटेंडर, डोर वाइजर, ORVM कवर और टेलगेट गार्निश शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- YouTuber को भारी पड़ गई सोशल मीडिया पर हवाबाजी! कार को बनाया स्वीमिंग पूल, अब जिंदगी भर नहीं चला पाएगा गाड़ी

1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल वेरिएंट में फ्रोंक्स डेल्टा+ वेलोसिटी में निचले ट्रिम से सभी एक्सटीरियर गार्निश हैं और नेक्सक्रॉस ब्लैक फिनिश सीट कवर, कार्बन फिनिश इंटीरियर स्टाइलिंग किट और 3D बूट मैट जैसे इंटीरियर एक्सेसरीज शामिल हैं। फ्रोंक्स अल्फा और जेटा वेलोसिटी वेरिएंट में डेल्टा+ ट्रिम पर उपलब्ध सभी एक्सेसरीज़ के अलावा फैंसी नेक्सक्रॉस बोर्डो फ़िनिश स्लीव सीट कवर भी शामिल हैं।

इंजन और स्पेसिफिकेशन 

Fronx पर 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन का विकल्प मिलता है, जिसे 5-स्पीड मैनुअल और AMT के साथ जोड़ा जाता है। ऑटोमेकर स्मार्ट हाइब्रिड तकनीक के साथ अधिक पावर-पैक 1.0-लीटर बूस्टरजेट भी प्रदान करता है, जिसे 5-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर के साथ जोड़ा जाता है। बाद वाले में पैडल शिफ्टर्स भी मिलते हैं। इसके अलावा, अधिक किफायती 1.2-लीटर CNG संस्करण भी है, जो 28.51 किमी/किलोग्राम की फ्यूल एफिशियंसी का वादा करता है।

यह भी पढ़ें- Hyundai Alcazar Facelift को मिल सकते हैं ये एक्सटीरियर और इंटीरियर अपडेट, टेस्टिंग के दौरान फिर आई नजर