Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बंपर छूट के साथ Maruti की कार खरीदने का मौका, जानिए किस मॉडल पर होगी कितनी बचत

भारतीय बाजार में मारुति लोकप्रिय कंपनी में से एक है। इंडियन मार्केट में इस कंपनी की कार अधिक बिकती है। अगर आप अपने लिए मारुति की नई कार खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कंपनी इस पर बंपर छूट दे रही है। (जागरण फाइल फोटो)

By Ayushi ChaturvediEdited By: Ayushi ChaturvediUpdated: Thu, 20 Apr 2023 11:27 AM (IST)
Hero Image
बंपर छूट के साथ Maruti की कार खरीदने का मौका

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। भारतीय बाजार में मारुति सबसे अधिक गाड़ियों की सेल करने वाली कंपनी में से एक है। अगर आप भी अपने लिए मारुति की नई कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको बता दें, वाहन  निर्माता कंपनी अपनी अप्रैल में अपनी कुछ लोकप्रिय हैचबैक मॉडलों पर भारी छूट दे रही है। कंपनी कारों पर 54 हजार रुपये तक की छूट दे रही है। चलिए आपको बताते हैं इस छूट में कौन- कौन से मॉडल शामिल है।

Maruti WagonR

मारुति सुजुकी की बॉक्सी हैचबैक पर इस महीने कंपनी 54 हजार रुपये की बंपर छूट दे रही है, जो कि वेरिएंट पर निर्भर करता है। ऑफर वैगनआर सीएनजी 1.0 लीटर और 1.2 लीटर वेरिएंट पर है। हैचबैक के सीएनजी वेरिएंट पर 15 हजार की नकद छूट के अलावा 4 हजार रुपये का कॉर्पोरेट छूट मिल रही है। कंपनी वेरिएंट के आधार पर 15 हजार रुपये और 20 हजार रुपये के बीच एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है। वैगनआर के 1.0-लीटर वेरिएंट पर 30,000 रुपये की नकद छूट के अलावा समान कॉर्पोरेट छूट मिल रहा है।

Maruti Alto K10

मारुति की सबसे छोटी हैचबैक पर इस महीने दमदार ऑफर मिल रहा है। इसपर 15 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस जैसे लाभ के साथ 40 हजार रुपये की नकद छूट के साथ, Alto K10 पर कुल 55 हजार रुपये की छूट मिल रही है। हैचबैक के मैनुअल वेरिएंट पर जो लागू होता है।

Maruti Celerio

मारुति सुजुकी Celerio   पर 45 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है। इसका बड़ा लाभ हैचबैक के सीएनजी वेरिएंट पर मिल रहा है, जिसमें 15 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है। इसके साथ -साथ 30 हजार रुपये की नकद छूट मिल रही है। मैनुअल पेट्रोल वेरिएंट पर एक्सचेंज बोनस के अलावा 25 हजार रुपये की छूट मिल रही है।

Maruti S-Presso

भारतीय बाजार में मारुति सुजुकी एस- प्रेसो को भी सेलेरियो की तरह समान छूट मिल रही है। हैचबैक पर दिए जाने वाला डिस्काउंट मैनुअल पेट्रोल वेरिएंट पर 45 हजार रुपये की छूट दे रही है।

Maruti Swift

Swift की खरीद पर 54 हजार रुपये की डिस्काउंट मिल रहा है, जिसमें 30 हजार रुपये कैश डिस्काउंट, 20 हजार रुपये एक्सचेंज बोनस, 4 हजार रुपये कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है