Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mercedes-AMG G 63 ग्रैंड एडिशन 4 करोड़ में हुआ लॉन्च, भारत में आएगी G वैगन की कुल 25 यूनिट

Mercedes-AMG G 63 Grand Edition Launched एएमजी जी 63 ग्रैंड एडिशन की सभी 1000 इकाइयां गोल्ड ग्राफिक्स के साथ एक विशेष मैनुफैक्टर नाइट ब्लैक मैग्नो रंग में तैयार की गई हैं। एसयूवी बड़े 22-इंच सेंटर-लॉक फोर्ज्ड एएमजी पहियों पर चलती है जो गोल्ड से तैयार किए गए हैं। बंपर फ्रंट स्किड प्लेट स्पेयर व्हील रिंग और सीट की सिलाई सहित विभिन्न इंटीरियर बिट्स पर सोने की सजावट की गई है।

By Atul YadavEdited By: Atul YadavUpdated: Fri, 29 Sep 2023 01:50 PM (IST)
Hero Image
Mercedes-AMG G 63 Grand Edition Launched in India

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। मर्सिडीज-एएमजी ने भारत में जी 63 ग्रैंड एडिशन एसयूवी को 4 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) कीमत पर लॉन्च किया है। ग्रैंड संस्करण भारत में मौजूदा जी 63 के आखिरी बैचों में से एक होगा। खास बात ये है कि ये लग्जरी कार भारत में कुल 25 यूनिट आएगी।

Mercedes-AMG G 63 Grand Edition

भारत को इस विशेष संस्करण जी वैगन की सिर्फ 25 इकाइयां मिलेंगी, मर्सिडीज-बेंज ने कहा है कि इसे पहले मौजूदा मेबैक, एस-क्लास और मर्सिडीज-एएमजी ग्राहकों को बिक्री के लिए पेश किया जाएगा।

इस लिमिटेड एडिशन के जी वैगन में क्या है खास?

एएमजी जी 63 ग्रैंड एडिशन की सभी 1,000 इकाइयां गोल्ड ग्राफिक्स के साथ एक विशेष मैनुफैक्टर नाइट ब्लैक मैग्नो रंग में तैयार की गई हैं। एसयूवी बड़े, 22-इंच, सेंटर-लॉक फोर्ज्ड एएमजी पहियों पर चलती है, जो गोल्ड से तैयार किए गए हैं। बंपर, फ्रंट स्किड प्लेट, स्पेयर व्हील रिंग और सीट की सिलाई सहित विभिन्न इंटीरियर बिट्स पर सोने की सजावट की गई है। इंटीरियर को भी हर संभावित सतह पर नप्पा लेदर से लपेटा गया है और पैसेंजर साइड ग्रैब हैंडल पर एक 'ग्रैंड एडिशन' बैज है।

AMG G 63 Grand Edition इंजन

AMG G 63 ग्रैंड एडिशन में वही सामना इंजन मिलता है, जो नियमित मॉडल में आती है। AMG G 63 SUV के समान इसमें 4.0-लीटर ट्विन-टर्बो V8 मिलता है, जोल 585 हॉर्स पावर और 850Nm की पीक टॉर्क जेनरेट करती है।

इंटीरियर में कई जगह मिलेंगे गोल्ड के एलिमेंट

बंपर, फ्रंट स्किड प्लेट, स्पेयर व्हील रिंग और सीट की सिलाई सहित विभिन्न इंटीरियर बिट्स पर सोने की सजावट की गई है। इंटीरियर को भी हर संभावित जगहों पर लेदर देखने को मिलेगा। पैसेंजर साइड ग्रैब हैंडल पर एक 'ग्रैंड एडिशन' बैज है।