Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MG Astor Blackstorm ऑल ब्लैक थीम के साथ हुई लॉन्च, जानें कीमत, स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

MG Astor Blackstorm Launch एमजी एस्टोर ब्लैक स्टॉर्म एमजी ग्लॉस्टर ब्लैकस्टॉर्म एडिशन के बिलकुल समान्य ही दिखती है।वाहन निर्माता कंपनी ने इस कार को त्योहारी सीजन के ठीक पहले ही लॉन्च कर दिया है।डिजाइन की बात करें तो एमजी एस्टोर ब्लैकस्टॉर्म एडिशन एक ऑल-ब्लैक थीम के साथ आती है।ग्लॉसी ब्लैक डोर गार्निश और ब्लैक फिनिश रूफ रेल्स भी मिलते हैं।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Ayushi ChaturvediUpdated: Wed, 06 Sep 2023 01:18 PM (IST)
Hero Image
MG Astor Blackstorm ऑल ब्लैक थीम के साथ हुई लॉन्च

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। भारतीय बाजार में एमजी मोटर इंडिया ने MG Astor Blackstorm को 14,47,800 (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च कर दिया है। एसयूवी का यह वेरिएंट ब्लैक थीम के साथ आता है। जो एमजी ग्लोस्टर ब्लैकस्टॉर्म के सामान्य है।

MG Astor Blackstorm

हालांकि एमजी एस्टोर के मानक वेरिएंट और विशेष वेरिएंट के बीच का अंतर सिर्फ कोस्टेमेटिक अपडेट्स का ही है। एमजी एस्टोर ब्लैक स्टॉर्म एमजी ग्लॉस्टर ब्लैकस्टॉर्म एडिशन के बिलकुल समान्य ही दिखती है।वाहन निर्माता कंपनी ने इस कार को त्योहारी सीजन के ठीक पहले ही लॉन्च कर दिया है। जिसके कारण कंपनी को सेल्स बढ़ाने की उम्मीद भी है।

MG Astor Blackstorm डिजाइन

डिजाइन की बात करें तो एमजी एस्टोर ब्लैकस्टॉर्म एडिशन एक ऑल-ब्लैक थीम के साथ आती है। इसका एक्सटीरियर स्टाररी ब्लैक है, जिसके साथ कई जगहों पर क्रोम गार्निशिंग भी दिया गया है। इसके दोनों तरफ फ्रंट फेंडर जैसे कई जगह पर ब्लैक एडिशन का बैज हैं जो इस मॉडल को एस्टोर के मानक वेरिएंट से अलग और विशेष बनाता है। लिमिटेड एडिशन एस्टोर ब्लैक स्टॉर्म में पैनोरमिक सनरूफ, ऑल-ब्लैक हनीकॉम्ब पैटर्न ग्रिल, रेड फ्रंट ब्रेक कैलिपर्स के साथ ब्लैक एलॉय व्हील, ब्लैक फिनिश हेडलैंप, ग्लॉसी ब्लैक डोर गार्निश और ब्लैक फिनिश रूफ रेल्स भी मिलते हैं।

MG Astor Blackstorm केबिन

अब बात केबिन के अंदर की करें तो इसके इंटीरियर में कंपनी ने स्पोर्टी ब्लैक थीम दिया है। टक्सेडो ब्लैक अपहोल्स्ट्री इसमें दिया गया है। रेड-थीम वाले एसी वेंट, एक ऑल-ब्लैक फ्लोर कंसोल और स्टीयरिंग व्हील और डोर ट्रिम्स पर रेड कलर के मिलते हैं। इस कार में छह-स्पीड मैनुअल और सीवीटी दोनों ऑप्शन आते हैं। कार का नॉर्मल वेरिएंट 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन से लैस है।

प्रीमियम फिनिश के साथ आती है

वाहन निर्माता कंपनी का इस कार के लॉन्च पर कहना है कि एस्टोर का ब्लैकस्टॉर्म वेरिएंट एक बोल्ड और दमदार डिजाइन के साथ और प्रीमियम फिनिश के साथ आता है। एसयूवी के नॉर्मल वेरिएंट की तरह ब्लैक वेरिएंट लेबल 2 adas सेफ्टी फीचर और कई दमदार सेफ्टी फीचर्स के साथ आता है।

यह भी पढ़ें- 

MG Astor का Black Edition कल होगा लॉन्च, जानिए मौजूदा मॉडल के मुकाबले किन बदलावों के साथ होगी पेश