Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MG Hector की अपडेट कार इस दिन होगी लॉन्च, जानिए इसके संभावित फीचर्स

वाहन को पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर एक नया 14-इंच का खड़ी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और फ्रेशनेश के लिए नया डिज़ाइन किया गया डैशबोर्ड मिलने की संभावना है। इसके अलावा इस अपडेट गाड़ी में बहुत कुछ मिलने की उम्मीद है।

By Atul YadavEdited By: Updated: Sat, 12 Nov 2022 09:27 AM (IST)
Hero Image
नए मॉडल में कॉस्मेटिक और फीचर अपग्रेड होगा

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। एमजी मोटर इंडिया 5 जनवरी 2023 को देश में अपडेटेड हेक्टर को लॉन्च करने के लिए तैयार है। आगामी मॉडल को हाल ही में कई बार टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। कंपनी ने इससे गाड़ी को हाल ही में टीज किया था। नए मॉडल में कॉस्मेटिक और फीचर अपग्रेड का एक नया सेट मिलेगा। आइये जानते हैं संभावित फीचर्स

एमजी हेक्टर टीजर

कंपनी द्वारा शेयर टीजर में देखा गया है कि 2023 MG Hector में Argyle से प्रेरित बड़ा डायमंड मेश रेडिएटर ग्रिल मिलेगा, जिसके किनारे LED हेडलाइट्स और LED DRLs हैं। इसके अतिरिक्त, एसयूवी को एक नया डिज़ाइन किया गया फ्रंट बम्पर, एक नई स्किड प्लेट और एक नया डिज़ाइन किया गया एयर डैम मिलेगा। इंटीरियर की बात करें तो वाहन को पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक नया 14-इंच का खड़ी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, और फ्रेशनेश के लिए नया डिज़ाइन किया गया डैशबोर्ड मिलने की संभावना है।

एमजी हेक्टर 2023 इंजन

MG Hector फेसलिफ्ट को 1.5-लीटर पेट्रोल मोटर, 1.5-लीटर पेट्रोल-हाइब्रिड मोटर और 2.0-लीटर डीजल इंजन विकल्पों द्वारा संचालित किया जा सकता है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस गाड़ी के इंजन विकल्प के विवरणों का खुलासा नहीं किया है। इसकी पूरी जानकारी आने वाले महीनों में हो सकती है।

साल 2019 की बात है जब एमजी हेक्टर में देश में सबसे बड़ा पोर्ट्रेट इंफोटेनमेंट सिस्टम लगाया गया था, जहां हेक्टर में 14 इंच के बड़े इंफोटेनमेंट सिस्टम से लैस किया गया है। जो उस समय अपने आप में एक बड़ी बता थी। हालांकि, अब एमजी की गाड़ियों में 14.4 इंच तक का इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें

स्टाइलिश लुक और एडवांस फीचर्स के साथ आई होंडा की ये दमदार कार, यहां पढ़ें डिटेल्स

HOP Electric की किफायती OXO Electric Motorcycle के लिए मिल रहा टेस्ट राइड का मौका, जानें कब से होगी शुरू