Move to Jagran APP

MG Hector की कीमतों में हुई 61 हजार रुपये तक वृद्धि, हेक्टर लाइनअप में शामिल हुआ ये नया वेरिएंट

एमजी ने हेक्टर लाइनअप में शाइन वेरिएंट को फिर से पेश किया है। हेक्टर शाइन वेरिएंट तीन संस्करणों में उपलब्ध है जिनमें पेट्रोल एमटी पेट्रोल सीवीटी और डीजल एमटी शामिल हैं। इसके अलावा हेक्टर एसयूवी की कीमतों में वृद्धि भी की गई है। (जागरण फोटो)

By Atul YadavEdited By: Atul YadavUpdated: Mon, 15 May 2023 09:29 AM (IST)
Hero Image
MG hector की कीमतों में हुई वृद्धि, चेक करें नई प्राइस लिस्ट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। अगर आप MG की गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको कुछ चुनिंदा मॉडल खरीदने के लिए अधिक खर्च करने पड़ सकते हैं। एमजी मोटर इंडिया ने तत्काल प्रभाव से अपने प्रोडक्ट रेंज में चुनिंदा मॉडलों की कीमतों में बढ़ोतरी की है। जिन मॉडलों की कीमतों में बढ़ोतरी हुई है उनमें एस्टोर, हेक्टर, हेक्टर प्लस और ग्लॉस्टर शामिल हैं। आइए अब हेक्टर एसयूवी में हुए बदलावों पर करीब से नजर डालते हैं।

एमजी हेक्टर की नई प्राइस लिस्ट

एमजी हेक्टर के एंट्री-लेवल स्टाइल 1.5 टर्बो-पेट्रोल एमटी वेरिएंट की कीमत में 27 हजार रुपये तक की बढ़ोतरी की गई है। अब इस वेरिएंच की कीमत बढ़कर 15 लाख रुपये (एक्स-शोरूम हो गई है। इसी तरह, सभी डीजल वेरिएंट अब एक समान 61 हजार रुपये (एक्स-शोरूम) महंगे हो गए हैं। डीजल वेरिएंट एसयूवी की कीमतें अब 22.12 लाख रुपये एक्स-शोरूम हो गई हैं।

शाइन वेरिएंट हुई फिर से पेश

एमजी ने हेक्टर लाइनअप में शाइन वेरिएंट को फिर से पेश किया है। हेक्टर शाइन वेरिएंट तीन संस्करणों में उपलब्ध है, जिनमें पेट्रोल एमटी, पेट्रोल सीवीटी और डीजल एमटी शामिल हैं, संबंधित संस्करणों की कीमत 16.34 लाख रुपये,17.54 लाख रुपये और 18.59 लाख रुपये तय की गई हैं। (सभी कीमतें, एक्स-शोरूम हैं) ।

1 लाख से अधिक गाड़ियों की बिक्री आंकड़ा पार

MG भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक दमदार कारों को पेश करती है। लोग इस कंपनी के कार को इसके फीचर्स के कारण अधिक पसंद करते हैं। आपको बता दें, पिछले साल वाहन निर्माता कंपनी ने 1 लाख कारों की ब्रिकी का माइलस्टोन पार किया था, वहीं एमजी ने 2019 में हेक्टर कार के साथ भारतीय बाजार में एंट्री मारी थी, जिसके बाद से लोगों को कार काफी पसंद आने लग गई।