Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

August 2024 में MG Motors की कार और एसयूवी खरीदने का बेहतरीन मौका, मिल रहा लाखों रुपये का Discount

ब्रिटिश वाहन निर्माता एमजी मोटर्स (Morris Garages) की ओर से भारतीय बाजार में कई बेहतरीन कारों और एसयूवी को ऑफर किया जाता है। कंपनी की ओर से August 2024 में अपनी कारों पर लाखों रुपये के ऑफर दिए जा रहे हैं। इस महीने में कंपनी की ओर से किस गाड़ी पर कितना डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Mon, 12 Aug 2024 10:29 AM (IST)
Hero Image
JSW MG की कारों पर इस महीने मिल रहा लाखों की बचत का मौका।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। August 2024 में अगर आप MG Motor SUV या EV खरीदने का मन बना रहे हैं, तो MG Motors अपनी कारों पर लाखों रुपये के डिस्‍काउंट ऑफर्स दे रही है। कंपनी की ओर से किस कार पर कितना डिस्‍काउंट कंपनी की ओर से ऑफर किया जा रहा है। हम इसकी जानकारी आपको इस खबर में दे रहे हैं।

MG Comet

JSW MG मोटर्स की ओर से भारत की सबसे सस्‍ती इलेक्ट्रिक कार के तौर पर Comet को ऑफर किया जाता है। इस EV पर इस महीने में 25 से 35 हजार रुपये के ऑफर मिल रहे हैं।

MG Astor

कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी के तौर पर ऑफर की जाने वाली Astor को August 2024 में खरीदने पर लाखों रुपये बचाए जा सकते हैं। कंपनी इस महीने में इस एसयूवी के 2024 में बने पुराने मॉडल्‍स पर 55 हजार रुपये तक के ऑफर्स दे रही है। इसके अलावा एसयूवी के 2023 में बने मॉडल्‍स को इस महीने में खरीदने पर अधिकतम 2.35 लाख रुपये के ऑफर मिल रहे हैं। वही 2024 के नए मॉडल्‍स पर भी कंपनी इस महीने अधिकतम 85 हजार रुपये के ऑफर्स दे रही है।

यह भी पढ़ें- MG Windsor EV में मिलेगी 135-डिग्री रिक्लाइनिंग सीट, सामने आई इंटीरियर की पहली झलक

MG ZS EV

एमजी की ओर से Electric SUV के तौर पर ZS EV को ऑफर किया जाता है। Augut 2024 में इस एसयूवी पर भी कंपनी लाखों रुपये बचाने का मौका दे रही है। कंपनी इस महीने में ZS EV के एक्‍सक्‍लूजिव और एक्‍साइट वेरिएंट्स पर 1.85 लाख रुपये के ऑफर दे रही है।  इसमें लॉयल्‍टी बोनस, एक्‍सचेंज डिस्‍काउंट और कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट शामिल हैं। अगर आप 2023 में बनी हुई जेडएस ईवी को खरीदते हैं तो आपको 2.35 लाख रुपये तक बचाने का मौका मिल सकता है।

MG Hector

कंपनी की ओर से Hector एसयूवी को भी बेहतरीन फीचर्स के साथ ऑफर किया जाता है। लेकिन इस महीने इस एसयूवी पर 85 हजार रुपये से लेकर दो लाख रुपये तक के ऑफर दिए जा रहे हैं। कंपनी इस एसयूवी पर स्‍पेशल डिस्‍काउंट, लॉयल्‍टी बोनस, एक्‍सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट के तौर पर यह ऑफर दे रही है। दो लाख रुपये तक के ऑफर्स साल 2023 में बनीं यू‍निट्स पर मिल रहा है। इसके अलावा 2024 में बने मॉडल्‍स पर कंपनी की ओर से इस महीने में अधिकतम 1.70 लाख रुपये तक के ऑफर्स मिल रहे हैं।

MG Gloster

एमजी की ओर से फुल साइज एसयूवी के तौर पर Gloster को ऑफर किया जाता है। कंपनी इस महीने में इस एसयूवी पर अधिकतम 6.50 लाख रुपये के ऑफर दे रही है। यह ऑफर इसके 2023 मॉडल्‍स पर दिए जा रहे हैं। जिनमें स्‍पेशल डिस्‍काउंट, लॉयल्‍टी बोनस, एक्‍सचेंज डिस्‍काउंट और कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट शामिल हैं। कंपनी की ओर से 2024 वाले मॉडल्‍स पर भी 5.50 लाख रुपये के ऑफर दिए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Tata Curvv EV Vs MG ZS EV: फीचर्स, सुरक्षा और कीमत के मामले में कौन है बेहतर, पढ़ें पूरी खबर