Move to Jagran APP

July 2024 में MG Motors दे रही लाखों रुपये के Discount Offers, Comet EV पर भी मिल रहा हजारों रुपये बचाने का मौका

ब्रिटिश वाहन निर्माता एमजी मोटर्स की ओर से भारतीय बाजार में कई बेहतरीन कारों और एसयूवी को ऑफर किया जाता है। कंपनी की ओर से July 2024 में अपनी कारों पर लाखों रुपये के ऑफर दिए जा रहे हैं। इस महीने में कंपनी की ओर से किस गाड़ी पर कितना डिस्‍काउंट (MG Car Discounts) ऑफर किया जा रहा है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Published: Thu, 04 Jul 2024 02:00 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2024 02:00 PM (IST)
MG Motors की ओर से July 2024 में अपनी कारों पर दिया जा रहा है लाखों रुपये का डिस्‍काउंट।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। July 2024 में अगर आप MG Motor SUV या EV खरीदने का मन बना रहे हैं, तो MG Motors अपनी कारों पर हजारों रुपये के डिस्‍काउंट ऑफर दे रही है। कंपनी की ओर से किस कार पर कितना डिस्‍काउंट कंपनी की ओर से ऑफर किया जा रहा है। हम इसकी जानकारी आपको इस खबर में दे रहे हैं।

MG Astor

कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी के तौर पर ऑफर की जाने वाली Astor को July 2024 में खरीदने पर लाखों रुपये बचाए जा सकते हैं। कंपनी इस महीने में इस एसयूवी के 2024 में बने पुराने मॉडल्‍स पर 1.85 लाख रुपये के ऑफर्स दे रही है। इसके अलावा एसयूवी के 2023 में बने मॉडल्‍स को इस महीने में खरीदने पर अधिकतम 2.35 लाख रुपये के ऑफर मिल रहे हैं। वही 2024 के नए मॉडल्‍स पर भी कंपनी इस महीने अधिकतम 85 हजार रुपये के ऑफर्स दे रही है।

MG ZS EV

एमजी की ओर से Electric SUV के तौर पर ZS EV को ऑफर किया जाता है। July 2024 में इस एसयूवी पर भी कंपनी लाखों रुपये बचाने का मौका दे रही है। कंपनी इस महीने में ZS EV के एक्‍सक्‍लूजिव प्‍लस और एसेंस वेरिएंट्स पर 1.85 लाख रुपये के ऑफर दे रही है। इसमें लॉयल्‍टी बोनस, एक्‍सचेंज डिस्‍काउंट और कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट शामिल हैं। अगर आप 2023 में बनी हुई जेडएस ईवी को खरीदते हैं तो आपको 2.35 लाख रुपये तक बचाने का मौका मिल सकता है।

यह भी पढ़ें- Ather ने शुरू की Rizta की डिलीवरी, जानें किन शहरों में पहले मिलेगा ये Electric Scooter

MG Gloster

एमजी की ओर से फुल साइज एसयूवी के तौर पर Gloster को ऑफर किया जाता है। कंपनी इस महीने में इस एसयूवी पर अधिकतम 4.10 लाख रुपये के ऑफर दे रही है। यह ऑफर इसके 2023 मॉडल्‍स पर दिए जा रहे हैं। जिनमें स्‍पेशल डिस्‍काउंट, लॉयल्‍टी बोनस, एक्‍सचेंज डिस्‍काउंट और कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट शामिल हैं। कंपनी की ओर से 2024 वाले मॉडल्‍स पर भी 3.35 लाख रुपये के ऑफर दिए जा रहे हैं।

MG Hector

कंपनी की ओर से Hector एसयूवी को भी बेहतरीन फीचर्स के साथ ऑफर किया जाता है। लेकिन इस महीने इस एसयूवी पर 85 हजार रुपये से लेकर 2.15 लाख रुपये तक के ऑफर दिए जा रहे हैं। कंपनी इस एसयूवी पर स्‍पेशल डिस्‍काउंट, लॉयल्‍टी बोनस, एक्‍सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट के तौर पर यह ऑफर दे रही है। 2.15 लाख रुपये तक के ऑफर्स साल 2023 में बनीं यू‍निट्स पर मिल रहा है।

MG Comet

कंपनी की ओर से देश की सबसे सस्‍ती इलेक्ट्रिक कार के तौर पर Comet को ऑफर किया जाता है। इस EV पर इस महीने में 40 हजार रुपये के ऑफर मिल रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Car Discount: July 2024 में मारुति Nexa की कार और SUV पर मिल रहे लाखों रुपये के Discount Offers


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.