Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MG Windsor EV के लिए बुकिंग हुई शुरू, जानें कब से शुरू होगी डिलीवरी

ब्रिटिश वाहन निर्माता JSW MG Motors की ओर से भारतीय बाजार में अगस्‍त महीने में नई इलेक्ट्रिक सीयूवी के तौर पर MG Windsor EV को लॉन्‍च किया गया है। अगर आप भी इसे खरीदने का मन बना रहे हैं तो कंपनी ने इसके लिए बुकिंग को शुरू कर दिया है। कितने रुपये देकर CUV को बुक करवाया जा सकता है और कब से डिलीवरी शुरू होगी। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Thu, 03 Oct 2024 11:00 AM (IST)
Hero Image
MG की Windsor EV के लिए आज से बुकिंग शुरू हो गई है। जानें डिटेल।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। ब्रिटिश वाहन निर्माता JSW MG मोटर्स की ओर से भारतीय बाजार में कई बेहतरीन कार और एसयूवी को बिक्री के लिए उपलब्‍ध करवाया जाता है। कंपनी की ओर से कुछ समय पहले लॉन्‍च की गई MG Windsor EV के लिए बुकिंग को शुरू कर दिया गया है। किस कीमत पर गाड़ी को बुक करवाया जा सकता है। कंपनी की ओर से इसकी डिलीवरी कब से शुरू की जाएगी। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

तीन अक्‍टूबर से शुरू हुई बुकिंग

MG Windsor EV के लिए कंपनी की ओर से नवरात्र के पहले दिन से बुकिंग को लेना शुरू कर दिया गया है। ऑफलाइन डीलरशिप के जरिए और ऑनलाइन कंपनी की वेबसाइट पर जाकर 11 हजार रुपये में गाड़ी को बुक करवाया जा सकता है। तीन अक्‍टूबर को सुबह 7.30 बजे से इसके लिए बुकिंग को शुरू कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें- MG Windsor EV vs Mahindra XUV400 EV: रेंज, कीमत और फीचर्स के मामले में कौन बेहतर

कब मिलेगी डिलीवरी

कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक MG Windsor EV की डिलीवरी की शुरुआत 12 अक्‍टूबर को दशहरे के दिन से शुरू की जाएगी।

कैसे हैं फीचर्स

एमजी विंडसर ईवी में एलईडी प्रोजेक्‍टर हैडलैंप, एलईडी डीआरएल, 17 और 18 इंच के टायर, फ्लश डोर हैंडल, ग्‍लास एंटीना, क्रोम फिनिश विंडो बेल्‍टलाइन, नाइट ब्‍लैक इंटीरियर के साथ गोल्‍डन टच हाईलाइट्स, लैदर पैक के साथ डैशबोर्ड, ड्राइवर आर्मरेस्‍ट, डोर ट्रिम, स्‍टेयरिंग व्‍हील दिया गया है। एंबिएंट लाइट्स, रियर एसी वेंट्स, पीएम 2.5 फिल्‍टर, 10.1 इंच टच डिस्‍प्‍ले, सात और 8.8 इंच का डिजिटल इंस्‍ट्रूमेंट क्‍लस्‍टर, 15.6 इंच इंफोटेनमेंट सिस्‍टम, यूएसबी चार्जर पोर्ट, वायरलैस एंड्राइड ऑटो, एपल कार प्‍ले, 6 स्‍पीकर और 9 स्‍पीकर इनफिनिटी ऑडियो सिस्‍टम का विकल्‍प, पैनोरमिक सनरूफ, एयरो लाउंज सीट्स, वेंटिलेटिड सीट्स, 6वे पावर एडजस्‍टेबल ड्राइविंग सीट, स्‍मार्ट एंट्री सिस्‍टम, स्‍मार्ट स्‍टार्ट सिस्‍टम, क्रूज कंट्रोल, ऑटोमैटिक टेंपरेचर कंट्रोल, वायरलैस स्‍मार्टफोन चार्जर जैसे फीचर्स मिलते हैं।

सेफ्टी फीचर्स

विंडसर ईवी में एमजी की ओर से छह एयरबैग, हिल असिस्‍ट, ईएसएस, 360 डिग्री कैमरा, एलईडी कॉर्नरिंग लाइट्स, रियर फॉग लैंप, चारों पहियों में डिस्‍क ब्रेक, ऑटो होल्‍ड, आइसोफिक्‍स चाइल्‍ड एंकरेज, रेन सेंसिंग वाइपर्स, ऑटो हैडलैंप, फॉलो मी हैडलैंप जैसे सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं।

कीमत

MG Windsor EV को Exite, Exclusive और Essence वेरिएंट के विकल्‍प के साथ खरीदा जा सकता है। कंपनी ने इसे BaaS के साथ लॉन्‍च किया है, जिसमें गाड़ी की कीमत में बैटरी की कीमत शामिल नहीं की गई है। बिना बैटरी की कीमत दिए इसे 9.99 लाख रुपये में खरीदा जा सकता है, वहीं बैटरी के साथ इसकी एक्‍स शोरूम कीमत 13.50 लाख रुपये से शुरू होती है।

यह भी पढ़ें- MG Baas Yojana: 4.99 लाख रुपये में MG दे रही Comet EV, क्‍या यह स्‍कीम आपके लिए होगी फायदेमंद? पढ़ें पूरी खबर