Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MG Windsor EV के सभी वेरिएंट की कीमतों का खुलासा, मिलेगा एक साल चार्जिंग फ्री और लाइफटाइम बैटरी वॉरंटी

MG Windsor EV के सभी वेरिएंट की कीमतों का खुसाला कर दिया गया है। जिसके मुताबिक बिना बैटरी रेंटल के वेस वेरिएंट की कीमत 13.50 लाख रुपये और टॉप-स्पेक वेरिएंट की कीमत 15.50 लाख रुपये है। एमजी विंडसर ईवी की बुकिंग 3 अक्टूबर 2024 से शुरू की जाएगी। इसे चार कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। केबिन को ऑल-ब्लैक थीम दिया गया है।

By Mrityunjay Chaudhary Edited By: Mrityunjay Chaudhary Updated: Sat, 21 Sep 2024 05:20 PM (IST)
Hero Image
MG Windsor EV की बुकिंग 3 अक्टूबर को लॉन्च होगी।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। MG Windsor EV को हाल ही में 9.99 लाख रुपये की एक्स-शोरूम की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया था। अब कंपनी ने इसके सभी वेरिएंट की कीमतों का खुलासा कर दिया है। कंपनी ने इसके बैटरी पैक के साथ पूरे पैकेज के रूप में कीमतों का खुलासा किया है। आइए जानते हैं कि इसकी वेरिएंट वाइज कितनी कीमत है।

MG Windsor EV: वेरिएंट वाइज कीमत

एमजी विंडसर ईवी को तीन वेरिएंट ऑप्शन में पेश किया गया है, जो एक्साइट, एक्सक्लूसिव और एसेंस है। एमजी विंडसर ईवी एक्साइट वेरिएंट की बैटरी रेंटल स्कीम की एक्स-शोरूम कीमत 9.99 लाख रुपये हैं और बैटरी के साथ गाड़ी की एक्स-शोरूम कीमत 13.50 लाख रुपये है। वहीं, इसके एक्सक्लूसिव वेरिएंट के पूरे पैकेज की कीमत 14.50 लाख रुपये और टॉप-स्पेक एसेंस वैरिएंट की कीमत 15.50 लाख रुपये है। एमजी विंडसर ईवी की बुकिंग 3 अक्टूबर, 2024 से शुरू होगी।

यह भी पढ़ें- MG Comet और ZS EV हुई सस्ती, कीमतों में आई 5 लाख रुपये तक की कमी

MG Windsor EV: डिजाइन

इसे भारत में तीसके ऑल-इलेक्ट्रिक व्हीकल के रूप में कंपनी ने लॉन्च किया है, जो कॉमेट EV और ZS EV के बीच में आती है। इसमें कनेक्टेड LED लाइट, 18-इंच एलॉय व्हील और फ्लश डोर हैंडल के साथ क्रॉसओवर डिज़ाइन दिया गया है। इसे चार कलर ऑप्शन में पेश किया गया है, जो स्टारबर्स्ट ब्लैक, पर्ल व्हाइट, क्ले बेज और फ़िरोज़ा ग्रीन है।

MG Windsor EV: इंटीरियर

इसके केबिन को ऑल-ब्लैक थीम दिया गया है। इसकी रियर सीट 135 डिग्री तक रिक्लाइन होती है। इसके साथ ही इसमें 15.6-इंच टचस्क्रीन, 8.8-इंच डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, वायरलेस फ़ोन चार्जर और एक पैनोरमिक फ़िक्स्ड ग्लास रूफ दिया गया है। पैसेंजर की सेफ्टी के लिए छह एयरबैग, एक 360-डिग्री कैमरा दिया गया है।

MG Windsor EV: बैटरी पैक और रेंटल

इसमें 38 kWh की बैटरी दी गई है, जो 136 PS की पावर और 200 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी दावा करती है कि उनकी यह इलेक्ट्रिक कार फुल चार्ज होने के बाद 331 किमी तक का रेंज दोती है। इसके रेंटल प्रोग्राम की बात करें तो बैटरी रेंटल ऑप्शन चुनने वालों के लिए 1,500 किमी के लिए न्यूनतम चार्ज के साथ 3.5 रुपये प्रति किमी का शुल्क लिया जाएगा। इसमें एक्स्ट्रा चार्जिंग एक्सपेंस शामिल नहीं है। हालांकि, ग्राहक eHUB ऐप के जरिए एख साल के लिए सार्वजनिक स्टेशनों पर मुफ्त चार्जिंग का आनंद ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Festive Season में Sedan गाड़ियों पर बंपर डिस्काउंट, Honda City पर मिल रही सबसे ज्यादा छूट