Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Luxury Accessories For Car: अपनी कार को लग्जरी और शानदार बनाने के लिए लगाएं ये एक्सेसरीज, सफर होगा आरामदायक

कार में यूज होने वाले उन एक्सेसरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे लगाकर आपकी कार पहले से और अधिक दमदार और लग्जरी हो जाएगी।वैसे तो कार के टॉप वेरिएंट्स में एलायव्हील्स लगे होते हैं। लेकिन आपकी कार में एलॉय व्हील्स नहीं है तो आप बाहर से भी लगवा सकते हैं। इससे आपकी कार का लुक काफी स्टाइलिश और दमदार हो जाएगा।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Ayushi ChaturvediUpdated: Mon, 18 Dec 2023 09:35 AM (IST)
Hero Image
कार का लुक काफी स्टाइलिश और दमदार हो जाएगा।

ऑटो डेस्क,नई दिल्ली। क्या आप अपनी कार को लग्जरी और शानदार बनाना चाहते हैं तो आप इन एक्सेसरीज की (luxury accessories for car) मदद से कोई भी राइड आपकी पहले से और भी अधिक आरामदायक हो जाती है। आज हम आपको इस खबर के माध्यम से कार में यूज होने वाले उन एक्सेसरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे लगाकर आपकी कार पहले से और अधिक दमदार और लग्जरी हो जाएगी।

सीट कवर

किसी भी कार में अच्छे सीट कवर का होना काफी जरूरी होता है। इससे आपकी कार का लुक भी काफी अच्छा लगता है। मार्केट में कई तरह की फेब्रिक्स है इसलिए आप इन्हें अपने पसंद और जरुरत के हिसाब से लगवा सकते हैं।

एलॉय व्हील्स

वैसे तो कार के टॉप वेरिएंट्स में एलायव्हील्स लगे होते हैं। लेकिन आपकी कार में एलॉय व्हील्स नहीं है तो आप बाहर से भी लगवा सकते हैं। इससे आपकी कार का लुक काफी स्टाइलिश और दमदार हो जाएगा।

LCD स्क्रीन

अगर आप अपनी कार से लंबे सफर पर जाते हैं तो आप अपनी कार में LCD स्क्रीन लगवा सकते हैं। यह म्यूजिक सिस्टम से भी कनेक्ट हो जाती है। इससे आप आराम से मूवी ,विडियो देख सकते हैं।

म्यूजिक सिस्टम

कार में अगर म्यूजिक सिस्टम नहीं है तो मजा नहीं आता है। इसलिए कार में म्यूजिक सिस्टम लगा हो तो आप आराम से लंबे सफर का मजा गाना सुनते -सुनते ले सकते हैं। इसके साथ ही आप एम्पलीफायर भी लगवा सकते हैं। इससे साउंड की क्वालिटी भी बहुत अच्छी आएगी। 

यह भी पढ़ें-

कार में सीएनजी किट लगवाने से पहले किन बातों का ध्यान रखना चाहिए, वरना बाद में करना पड़ सकता है परेशानी का सामना

छह महीने से लगातार बढ़ रही Maruti Suzuki Brezza की सेल, जानें इसमें क्या कुछ खास